ऐसा क्या हुआ कि भतीजी का सिर कर दिया धड़ से अलग, गांव में दहशत का माहौल | What happened that niece was beheaded Panic atmosphere in the village

ऐसा क्या हुआ कि भतीजी का सिर कर दिया धड़ से अलग, गांव में दहशत का माहौल

ऐसा क्या हुआ कि भतीजी का सिर कर दिया धड़ से अलग, गांव में दहशत का माहौल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : February 10, 2021/8:01 am IST

केशकाल/ फरसगांव । फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भाटगांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक लड़की का सिर धड़ से अलग कर दिया गया है। सिर कटी लाश मिलने से गांव में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक लड़की के चाचा ने ही अपनी भतीजी पर कुल्हाड़ी से हमला कर धड़ से सिर अलग कर दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जंगल की ओर फरार हो गया था । परिजनों और ग्रामीणों ने मंगलवार देर शाम फरसगांव थाने में जानकारी दी है, जिसके बाद आज सुबह पुलिस घटनास्थल स्थल पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

Read More News: शौक बड़ी चीज है! पान ठेला चलाने वाले धरमू ने पोटली में जमा कर रखे हैं गुजरे जमाने के कीमती सिक्के

फरसगांव थाना प्रभारी विनोद कुमार साहू ने बताया कि कल देर शाम भाटगांव निवासी गुधराम नेताम ने जानकारी दी थी कि उनकी बेटी को उसके चाचा ने कुल्हाड़ी से हमला कर धड़ से अलग कर दिया है, ग्रामीणों की दी गई जानकारी के मुताबिक उन्होंने आरोपी असांडूराम शोरी को पकड़कर रखा था, जिसे सुबह पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने धड़ और सिर के दो टुकड़ों एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Read More News: डिजिटल सिग्नेचर और नामांतरण के लिए पैसा मांगना डगनिया और भांटागांव पटवारी को पड़ गया भारी, हुए निलंबित

मृतिका के चाची ओमती सोरी ने बताई कि हम लोग खेत गए हुए थे, कल शाम को 4 बजे आसपास संगीता नेताम घर आ गई, घर में उसके चाचा असांडूराम भी थे, परिजनों के मुताबिक आरोपी चाचा ने किस वजह से लड़की को मौत के घाट उतारा है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है।घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है ।

Read More News: डिजिटल सिग्नेचर और नामांतरण के लिए पैसा मांगना डगनिया और भांटागांव पटवारी को पड़ गया भारी, हुए निलंबित