रास्थान में चार अलग-अलग सड़क हादसों में 16 लोगों की मौत, 19 अन्य घायल |

रास्थान में चार अलग-अलग सड़क हादसों में 16 लोगों की मौत, 19 अन्य घायल

रास्थान में चार अलग-अलग सड़क हादसों में 16 लोगों की मौत, 19 अन्य घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : May 15, 2022/2:36 pm IST

जयपुर, 15 मई (भाषा) राजस्थान के सिरोही, राजसमंद, अलवर और अजमेर जिलों में रविवार को हुए चार अलग-अलग सड़क हादसों में 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि 19 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सिरोही के पालड़ी थाना क्षेत्र में रविवार सुबह शिवगंज टोल नाके के पास एक ट्रेलर, ट्रक और दो कारों के बीच हुई भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ अन्य लोग घायल हो गए।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सिरोही हादसे के पीड़ितों के शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना जताते हुए घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

गहलोत ने ट्वीट किया, ‘‘सिरोही के पालड़ी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में छह लोगों की मौत बेहद दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर इस कठिन समय में उन्हें संबल दे और दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करे। हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।’’

अधिकारियों के मुताबिक, एक अन्य सड़क हादसे में राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र में रविवार तड़के गोमती के पास ओवर टेक करते समय एक वीडियो कोच बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में बस में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए रामसमंद के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, रविवार तड़के हुए एक अन्य हादसे में अलवर जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र में अलवर-सिकंदरा मेघा हाईवे पर एक ऑटो और ट्रक की टक्कर में ऑटो सवार चार लोगों की मौत हो गई।

अधिकारियों ने बताया कि रविवार को अजमेर जिले में भी एक भीषण सड़क हादसा हुआ। अलवरगेट थाना क्षेत्र में नारेली बाईपास के पास जयपुर से उदयपुर जा रही एक निजी बस एक ट्रेलर से जा टकराई, जिससे बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

भाषा

कुंज पारुल

पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)