17 year old student dies after being beaten by classmates in Delhi

एक ही स्कूल में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने कर दी दोस्त की जमकर पिटाई, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

एक ही स्कूल में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने कर दी दोस्त की जमकर पिटाई!17 year old student dies after being beaten by classmates in Delhi

Edited By :   Modified Date:  December 24, 2023 / 03:49 PM IST, Published Date : December 24, 2023/2:15 pm IST

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक ही स्कूल में पढ़ने वाले कुछ छात्रों ने 17 वर्षीय छात्र की कथित तौर पर पिटाई की, जिसकी कुछ दिनों बाद अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि 12 दिसंबर को पीड़ित और छात्रों के एक समूह के बीच छोटी सी बात पर कहासुनी हुई थी हालांकि बीच-बचाव के बाद मामला सुलझ गया था।

read more: MP Congress Meeting : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारियां, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने ली बैठकें.. 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, 15 दिसंबर की शाम करीब पांच बजे पीड़ित पर आरोपियों ने हमला किया, जिसमें उसके चेहरे और सिर पर चोटें आईं थीं। हालांकि प्राथमिक उपचार के बाद वह घर चला गया था।

 

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह वह बेहोश हो गया, जिसके बाद उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, वहां से उसे आरएमएल अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक शनिवार रात करीब 10.30 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मारपीट का मामला दर्ज कर मौत के कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp