19 Congress and AAP MLAs suspended in Gujarat

बड़ी खबर। कांग्रेस और आप के 19 विधायक सस्पेंड, 1 दिन के लिए किया गया निलंबित, सामने आई ये वजह

19 Congress and AAP MLAs suspended in Gujarat: कांग्रेस और आप के 19 विधायकों को गुजरात विधानसभा से एक दिन के लिए निलंबित कर दिया गया।

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2023 / 05:33 PM IST, Published Date : March 1, 2023/5:28 pm IST

19 Congress and AAP MLAs suspended in Gujarat : गांधीनगर। गुजरात से बड़ी खबर सामने निकलकर आई है। जहां गुजरात विधानसभा से एक फर्जी प्रशिक्षु पीएसआई के प्रशिक्षण के दौरान पाए जाने के मुद्दे पर सदन से बाहर निकलने से पहले भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद विपक्षी कांग्रेस और आप के कुल 19 विधायकों को बुधवार को गुजरात विधानसभा से एक दिन के लिए निलंबित कर दिया गया। राज्य संचालित पुलिस प्रशिक्षण अकादमी।

read more : निरहुआ के भाई संग रोमांस करती नजर आई ये एक्ट्रेस, खेत में कर रही थी ऐसी हरकत, देखें वीडियो

 

19 Congress and AAP MLAs suspended in Gujarat : जब विधानसभा अध्यक्ष शंकर चौधरी ने इस मुद्दे पर तत्काल आधार पर चर्चा की कांग्रेस की मांग को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि यह युवाओं के भविष्य से जुड़ा है, कांग्रेस के 16 विधायक और आम आदमी पार्टी (आप) के तीन विधायक, जो सदन में मौजूद थे , विरोध स्वरूप वाकआउट किया।

read more : देश के ऐसे गांव जहां नहीं खेली जाती होली, 15 पीढ़ियों से चली आ रही परंपरा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

 

19 Congress and AAP MLAs suspended in Gujarat : गुजरात के विधायी और संसदीय मामलों के मंत्री ऋषिकेश पटेल ने एक दिन के लिए इन सदस्यों के निलंबन के लिए एक प्रस्ताव पेश किया, जिसमें दावा किया गया कि विपक्षी विधायकों ने “पूर्व नियोजित” रणनीति के तहत तख्तियां उठाईं और नारे लगाए।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें