Nirhua's brother and Amrapali Dubey's romance video

निरहुआ के भाई संग रोमांस करती नजर आई ये एक्ट्रेस, खेत में कर रही थी ऐसी हरकत, देखें वीडियो

Nirhua's brother and Amrapali Dubey's romance video : प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का रोमांस से भरा वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2023 / 04:51 PM IST, Published Date : March 1, 2023/4:51 pm IST

Nirhua’s brother and Amrapali Dubey’s romance video : पटना। ​भोजपुरी सिनेमा को आज देश के कई राज्यों में पसंद किया जाता है। वहीं इनमें एक्टर और एक्ट्रेस की जोड़ी भी दर्शकों को काफी पसंद आती है। जिसमें से एक है दिनेश लाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी। दोनों ने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है और एक से बड़कर एक सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। फिर चाहे वह निरहुआ हिन्दुस्तानी के सभी पार्ट क्यों न हो।

read more : Singrauli News: सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, 8 लोगों की हालत बेहद नाजुक 

Nirhua’s brother and Amrapali Dubey’s romance video : एक ओर जहां निरहुआ भोजपुरी के सुपरस्टार के साथ एक राजनेता भी है। तो वहीं दूसरी ओर उनके छोटे भाई प्रवेश लाल यादव भी भोजपुरी सिनेमा के एक एक्टर है। जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। वहीं इन दिनों आम्रपाली दुबे निरहुआ के साथ नहीं बल्कि उनके छोटे भाई प्रवेश लाल यादव के साथ खूब जमती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का रोमांस से भरा वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

read more : शर्मसार हुआ पवित्र रिश्ताः कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, अब पहुंचा सलाखों के पीछे 

Nirhua’s brother and Amrapali Dubey’s romance video : ये सुपरहिट वीडियो उनकी फिल्म साजन का है। प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस रोमांटिक गाने का टाइटल ‘सड़िया सरक जाता जी’ रखा गया है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे प्रवेश लाल यादव पर फिदा होती नजर आ रही हैं। खेतों में चल रहा इनका यह रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। कुछ लोगों को प्रवेश और आम्रपाली दुबे की जोड़ी इतनी पसंद आई है कि उन्होंने इस गाने की छोटी-छोटी क्लिप्स बनाते हुए इन्हें इंस्टाग्राम पर वायरल करना शुरू कर दिया है।

read more : देश के ऐसे गांव जहां नहीं खेली जाती होली, 15 पीढ़ियों से चली आ रही परंपरा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

निरहुआ के छोटे भाई प्रवेश लाल यादव अच्छे से जानते हैं कि दर्शकों को कैसे एंटरटेन करना है ऐसे में उन्होंने आम्रपाली दुबे के साथ जोड़ी जमाते हुए दर्शकों को तोहफा दे डाला है। आम्रपाली दुबे प्रवेश लाल यादव का यह गाना निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड नामक यूट्यूब चैनल पर जाकर सुन सकते हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers