दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में 25 मरीजों की मौत, 60 की हालत गंभीर, हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की सप्लाई जारी | 25 patients died in Delhi's Sir Gangaram Hospital, 60 in critical condition, oxygen being sent to hostel

दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में 25 मरीजों की मौत, 60 की हालत गंभीर, हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की सप्लाई जारी

दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में 25 मरीजों की मौत, 60 की हालत गंभीर, हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की सप्लाई जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : April 23, 2021/5:21 am IST

नई दिल्ली। दिल्‍ली के सर गंगाराम अस्‍पताल में पिछले 24 घंटों में 25 मरीजों की मौत हो चुकी है और 60 गंभीर रूप से बीमार लोगों की जान खतरे में है। अस्‍पताल की ओर से भेजे गए संदेश में ऑक्‍सीजन की तत्‍काल जरूरत बताई गई है।

पढ़ें- कोरोना का कहर : देश में एक दिन में 3.32 लाख नए केस मिले, 2,263 की मौत

हॉस्पिटल में महज कुछ घंटों तक के लिए ही ऑक्‍सीजन बची है। अस्‍पताल का कहना है कि वेंटिलेटर और बाइलेवल पॉजिटिव एयरवे प्रेशर प्रभावी तरीके से काम नहीं कर रहा है। आईसीयू और ईडी में मैन्‍युअल तरीके से वेंटिलेशन किया जा रहा है।

पढ़ें- मुख्यमंत्री शिवराज आज शुरू करेंगे ‘योग से निरोग’ अभ…

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर ने बताया कि अस्पताल में पिछले 24 घंटे में 25 बीमार मरीजों की मौत हो गई है। 

पढ़ें- SI मुरली की रिहाई के लिए आगे आया गोंडवाना समाज, कहा…

दिल्ली में सर गंगा राम अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर ने आगे कहा कि आईसीयू और आपात-चिकित्सा विभाग में गैर-मशीनी तरीके से वेंटिलेशन बहाल करने का प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि राजधानी दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी के बाद कई अस्पतालों ने कोरोना पीड़ित नए मरीजों को भर्ती करना बंद कर दिया है।

 

 
Flowers