29 year old broker forcibly sexually assaulted 47 year old woman

29 साल के ब्रोकर ने अधेड़ उम्र की महिला के साथ किया दुष्कर्म, इस बहाने होटल में बुलाकर मिटाई अपनी हवस

29 year old broker forcibly sexually assaulted 47 year old woman ब्रोकर ने महिला से मारपीट करते हुए उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:12 PM IST

broker forcibly sexually assaulted 47 year old woman : मुंबई। मध्यप्रदेश के नगर थाना क्षेत्र जोन टू स्थित होटल में मुंबई की महिला से दुष्कर्म और मारपीट समेत जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। दरअसल, मुंबई की महिला मुंबई के एक ब्रोकर के साथ उत्तर प्रदेश जाने के लिए निकली थी।

Read more: शादी के बाद भी नहीं बदला टीवी की इस नागिन का अंदाज, बेड पर दिखाया अबतक का सबसे हॉट लुक 

जबरन बनाए शारीरिक संबंध

महिला को उत्तर प्रदेश में स्थित अपनी प्रॉपर्टी बेचनी थी। दोनों ने एमपी नगर जोन टू स्थित होटल में रुके थे। इसी दौरान ब्रोकर ने महिला से मारपीट करते हुए उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाए। एमपी नगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी ब्रोकर को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार 47 साल की महिला मुंबई में रहती है। उनके पति का निधन हो चुका है। महिला ने बताया कि मुंबई में रहने वाले ब्रोकर वकार सिद्धिकी से उनकी करीब दो साल से पहचान है। 29 साल का वर्कर सिद्धिकी मूलत: पुरामुक्ति, प्रयागराज उत्तर प्रदेश का है।

आरोपी ने इस बहाने बुलाया था उत्तर प्रदेश

broker forcibly sexually assaulted 47 year old woman : महिला ने वर्कर से कहा था कि उनकी उत्तर प्रदेश में भी प्रॉपर्टी है और वह उसे बेचना चाहती है। वकार ने उन्हें कहा कि उत्तर प्रदेश में उनकी अच्छी पहचान है और वह उनकी प्रॉपर्टी सही रेट पर बिकवा देगा। पीड़िता मुंबई से वकार के साथ उत्तर प्रदेश जाने के लिए निकल गई।

Read more: गर्लफ्रेंड के सामने ही दूसरी लड़की से करने लगा ऐसी हरकतें, वायरल हुआ वीडियो, यूजर्स ने भी दिए ऐसे रिएक्शन 

उत्तर प्रदेश जाने से पूर्व दोनों भोपाल पहुंचे और एमपी नगर जोन टू में एक होटल में रुके थे। महिला का आरोप है कि सोमवार रात करीब 8 बजे वकार उनके कमरे में पहुंचा और उसने जबरन उनसे शारीरिक संबंध बनाए। उन्होंने वकार का विरोध किया तो उसने उनके साथ मारपीट भी की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें