Boyfriend KISS to another girl in front of girlfriend

गर्लफ्रेंड के सामने ही दूसरी लड़की से करने लगा ऐसी हरकतें, वायरल हुआ वीडियो, यूजर्स ने भी दिए ऐसे रिएक्शन

Boyfriend KISS to another girl in front of girlfriend लोगों के बीच एक लड़के ने किसी दूसरी लड़की को किस कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 23, 2022/4:29 pm IST

Boyfriend KISS to another girl: एक कपल पार्टी में एक KISS से हंगामा मच गया। यहां नाचते-गाते लोगों के बीच एक लड़के ने किसी दूसरी लड़की को किस कर दिया। इसके बाद वहां मौजूद उसकी गर्लफ्रेंड भड़क उठी। पार्टी में ही कपल के बीच लड़ाई शुरू हो गई, जबकि लड़का फिर से पार्टी एन्जॉय करने लगा। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी इस वायरल वीडियो रिएक्ट किए।

जानें क्या है पूरा मामला

पार्टी में बॉयफ्रेंड किसी और लड़की को किस करने लगा। तभी गर्लफ्रेंड की नजर उस पर पड़ गई। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई। अमेरिका में हुई इस घटना का वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया है। वीडियो में ब्राउन और व्हाइट हुडी पहने लड़के और एक युवती को किस करते हुए दिखाया गया है।

Read more: मेडिकल की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, छात्रावास के कमरे में मिला सुसाइड नोट 

इसके कुछ ही देर बाद लड़के की एक अन्य लड़की से बहस शुरू हो जाती है। बताया गया कि ये लड़की कोई और नहीं बल्कि उसकी गर्लफ्रेंड थी। वह इस बात से नाराज हो गई थी कि बॉयफ्रेंड ने नाइट क्लब में किसी अन्य लड़की को किस क्यों किया।

बॉयफ्रेंड फिर से पार्टी एन्जॉय करने लगता है

Boyfriend KISS to another girl: इस टिकटॉक वीडियो को अब तक 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में दिखाया गया कि कैसे बॉयफ्रेंड की हरकत देख लड़की चिल्लाते हुए नाइट क्लब से बाहर निकल जाती है, जबकि, बॉयफ्रेंड फिर से पार्टी में शरीक हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Old Row (@oldrowofficial)

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

घटना वाले वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘कभी धोखा न दें। यदि आप धोखा दे रहे हैं तो गर्लफ्रेंड आसपास ना हो।’ इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। किसी ने कहा लड़के को ऐसा नहीं करना चाहिए तो किसी ने कहा कि लड़की ने ओवर रिएक्ट किया है।

Read more: नए अवतार में लॉन्च हुई Tata की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक सेडान कार! सिंगल चार्ज में पहुंचाएगी राजधानी से चंडीगढ़, कीमत बस इतनी 

Boyfriend KISS to another girl: एक टिकटॉक यूजर ने लिखा- लड़का गया किसी के साथ और एन्जॉय किसी और के साथ करने लगा। एक अन्य यूजर ने कहा- आजकल के रिश्ते ऐसे ही हो गए हैं, पल में बनते हैं और पल भर में टूट भी जाते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें