Ballia Boat Accident

Ballia Boat Accident: 30 लोगों से भरी नाव पलटी, 4 महिलाओं की मौत, अन्य की तलाश जारी…

4 women died in Ballia Boat Accident उत्तर प्रदेश के बलिया इलाके में बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर एक नाव गंगा नदी में पलट गई है।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 01:40 PM IST, Published Date : May 22, 2023/1:40 pm IST

4 women died in Ballia Boat Accident : बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया इलाके में बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर एक नाव गंगा नदी में पलट गई है। घटना में 4 महिलों का मौत हो गई है। नाव में 30 लोग सवार थे। बलिया के माल्देपुर गंगा घाट पर यह हादसा पेश आया है। घटना के बाद राहत और बचाव अभियान छोड़ा गया है।

Read more: ‘नहीं चाहिए बहनों को एक हजार रुपए’, महिला अभ्यर्थियों ने शिवराज सरकार को दी चेतावनी 

नाव पलटने से कई महिलाएं बही

नाव पलटने के बाद कुछ लोग तो बाहर निकल आए हैं। लेकिन कई महिलाएं बह गई हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। रेस्क्यू आपरेशन चलाया जा रहा है और मौके पर डीएम बलिया मौजूद हैं। घटना में लोगों की हालात गंभीर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

तेज हवा से पलटी नाव

4 women died in Ballia Boat Accident : बलिया के जिलाधिकारी (डीएम) रवींद्र कुमार ने बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के माल्देपुर गंगा घाट पर सोमवार को मुंडन संस्कार के लिए बड़ी संख्या में लोग आए थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक नाव पर 30 से 35 लोग सवार होकर नदी के दूसरी ओर जा रहे थे कि नाव के इंजन में कुछ गड़बड़ी आ गईं और इसके बाद तेज हवा से नाव पलट गई।

Read more: Nora Fatehi के मानहानि केस में आज सुनवाई, जैकलीन फर्नांडीज पर लगाए थे ये आरोप… 

नाविक फरार

जिलाधिकारी ने बताया कि इस हादसे में चार महिलाओं की मौत हो गयी तथा तीन महिलाएं घायल हो गईं। तीनों घायल महिलाओं को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्‍होंने बताया कि हादसे के बाद नाविक फरार हो गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें