Road Accident: भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो रिक्शा की जबरदस्त टक्कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल | Road Accident Jharkhand

Road Accident: भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो रिक्शा की जबरदस्त टक्कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

Road Accident Jharkhand: भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो रिक्शा की जबरदस्त टक्कर, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 04:58 PM IST, Published Date : June 14, 2024/4:58 pm IST

गढ़वा: Road Accident Jharkhand झारखंड में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक ऑटोरिक्शा और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज जारी है।

Read More: Fact Check: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया राष्ट्रगान का अपमान? वायरल वीडियो की ये है हकीकत… 

Road Accident Jharkhand मिली जानकारी के अनुसार, घटना गढ़वा जिले के बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि हादसा रात में करीब डेढ़ बजे एक हुआ है। बताया जा रहा है कि ऑटोरिक्शा में कुल 12 लोग सवार थे। थाना प्रभारी आदित्य नायक ने बताया कि यह सभी लोग रेलवे स्टेशन जा रहे थे। इन्हें गुजरात जाने वाली ट्रेन पकड़नी थी। लेकिन सामने से आ रहे ट्रक से इनके ऑटो रिक्शा की टक्कर हो गई जिसमें कम से कम 5 लोगों की मौत हो गई। जिस ट्रक से ऑटो रिक्शा की टक्कर हुई, वह काफी तेज रफ्तार से आ रहा था। उन्होंने बताया कि घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: Professor Ki Pitai : आंखों में मिर्च पाउडर डालकर प्रोफेसर की बेरहमी से पीटा, फरार हुए सभी आरोपी, लहूलुहान अवस्था में पहुंचाया अस्पताल 

एमपी में भी बड़ा हादसा

मध्य प्रदेश में भी ऐसा ही एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां दतिया जिले में शुक्रवार सुबह 4 बजे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 लोगों की मौत हो गई। इनमें 3 लड़कियों और 2 महिलाएं हैं। इसके अलावा 19 लोग घायल हैं । ट्रॉली में 30 लोग सवार थे। हादसा दुरसड़ा थाना क्षेत्र के गांव जोरा मैथाना पाली के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक 3 मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं।

Read More: T20 World Cup Satta Matka Update : सट्टा खेलने वाले गिरोह का पर्दाफाश..! पुलिस ने जब्त किए 14 करोड़ 98 लाख रुपए, 9 आरोपी गिरफ्तार.. 

जानकारी के मुताबिक ट्रॉली में सवार लोग दीसवार गांव से रतनगढ़ माता मंदिर पर जवारे चढ़ाने जा रहे थे।गांव से 7 ट्रैक्टर एकसाथ निकले थे। एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पुलिया से 15 फीट नीचे गिरा और पलट गया।घायलों में महिला और बच्चे भी शामिल हैं।17 को दतिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।2 गंभीर घायलों को ग्वालियर रेफर करना पड़ा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp