औलाद की चाहत में चढ़ा दी 8 साल की बच्ची की बलि, तांत्रिक ने दी थी कुंवारी लड़की के खून से बनी ताबीज पहनने की सलाह |8 year old girl sacrificed in the desire of a child

औलाद की चाहत में चढ़ा दी 8 साल की बच्ची की बलि, तांत्रिक ने दी थी कुंवारी लड़की के खून से बनी ताबीज पहनने की सलाह

औलाद की चाहत में चढ़ा दी 8 साल की बच्ची की बलि! 8 year old girl sacrificed in the desire of a child

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : August 9, 2021/9:06 pm IST

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल एक शख्स ने अपने दोस्ती की 8 साल की बेटी की बलि चढ़ा दी। बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी को गर्भ नहीं ठहर रहा था, जिसके बाद उसने एक ओझा से संपर्क किया, जिसने गर्भ की रक्षा के लिए कुंवारी लड़की के खून और आंख से बनी ताबीज पहनने की नसीहत दी थी। इसी के चलते युवक ने अपने ही दोस्त की बेटी की बलि चढ़ा दी। हत्या के मामले में पुलिस ने ओझा समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More: 17 अगस्त तक लॉकडाउन, संक्रमण की स्थिति को देखते हुए इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

मिली जानकारी के अनुसार 5 अगस्त को पुलिस को इलाके के एक ईंट भट्ठा के पास मासूम की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली थी। इसके बाद परिजनों ने रेप की आशंका जताई थी। लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद इस बात की पुष्टि हुई कि मासूम का रेप नहीं हुआ है। वहीं, अब पुलिस अलग ही एंगल में जांच शुरू कर दी।

Read More: प्रदेश सरकार स्वतंत्रता दिवस पर सैकड़ों कैदियों को रिहा करेगी, गृहमंत्री ने दी जानकारी

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि इलाके के दिलीप नाम के शख्स की पत्नी को बच्चा नहीं हो रहा है और वह बच्चे की चाहत में लगातार बाबाओं के चक्कर काट रहा है। दिलीप परवेज आलम नाम एक ओझा बाबा के चक्कर में पड़ गया था। परवेज ने दिलीप को नसीहत दी कि मछली और मुर्गे की बलि दो, जिससे तुम्हारी पत्नी को गर्भ ठहर जाएगा। मछली और मुर्गे की बलि देने के बाद पत्नी प्रेग्नेंट हो गई। इसके बाद परवेज ने बताया कि गर्भ की रक्षा के लिए एक कुंवारी लड़की की बलि देनी होगी और उसके खून और आंख से ताबीज बनाकर पहनाना होगा।

Read More: रायपुर में डेंगू से पहली मौत, 13 साल की बच्ची की उपचार के दौरान थमी सांसें, सिकलिन से भी थी पीड़ित

ओझा परवेज की बातों में आकर अपने पिता को खान देकर लौट रही बच्ची का दिलीप ने अपनहरण कर लिया। इसके बाद उसकी हत्या कर लाश ईंट भट्ठा के किनारे फेंककर फरार हो गया फिलहालम मामले में पुलिस ने आरोपी ओझा सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More: ‘365 दिन ही छुट्टी घोषित कर देते हैं’, विश्व आदिवासी दिवस पर छुट्टी घोषित ना किए जाने पर मंत्री का विवादित बयान