पूर्व सीएम से मिले इस पार्टी के 9 बागी विधायक, बदल सकते हैं पाला, विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक हलचल तेज  | 9 rebel MLAs of this party met former CM, may change, political stir intensifies before assembly elections

पूर्व सीएम से मिले इस पार्टी के 9 बागी विधायक, बदल सकते हैं पाला, विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक हलचल तेज 

पूर्व सीएम से मिले इस पार्टी के 9 बागी विधायक, बदल सकते हैं पाला, विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक हलचल तेज 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : June 15, 2021/10:43 am IST

लखनऊ। यूपी में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव (UP Assembly Election 2021) से पहले राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गईं हैं और सभी पार्टियां चुनावी तैयारी में लग गई हैं, इस बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (SP) के ऑफिस में बसपा के 9 बागी विधायकों से मुलाकात की है। इसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि सभी बागी विधायक सपा में शामिल हो सकते हैं।  

ये भी पढ़ें: युवती के प्रेमी के दोस्त बनाना चाहते थे शारीरिक संबंध, मना करने पर …

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बसपा से निकाले गए भिनगा के विधायक असलम राइनी, ढोलाना (हापुड़) के विधायक असलम अली चौधरी,  प्रतापपुर (प्रयागराज) के विधायक मुजतबा सिद्दीकी, हांडिया (प्रयागराज) के विधायक हाकिम लाल बिंद, सिधौली (सीतापुर) के विधायक हरगोविंद भार्गव, मुंगरा (बादशाहपुर) की विधायक सुषमा पटेल, सगड़ी की विधायक वंदना सिंह, सादाबाद के विधायक रामवीर उपाध्याय और उन्नाव के विधायक अनिल सिंह ने अखिलेश यादव से मुलाकात की है। 

ये भी पढ़ें: शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल हिरासत में, मुख्यमंत्र…

बता दें कि बीएसपी प्रमुख मायावती ने राम अचल राजभर और लालजी वर्मा को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाकर निकाल दिया था, बताया जा रहा है कि हाल ही में जिला पंचायत चुनाव के दौरान दोनों ने पार्टी के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारा था, राम अचल राजभर अंबेडकर नगर के अकबरपुर से विधायक है, जबकि लालजी वर्मा कटेहरी से विधायक हैं और दोनों मायावती के काफी करीबी थे। पार्टी से निकालने के साथ ही मायावती ने सभी पदाधिकारियों को यह भी निर्देश दिए थे कि इन दोनों विधायकों को पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में न बुलाया जाए। 

ये भी पढ़ें: Corona cases in India : कोरोना ने फिर बदला अपना रुख, कई देशों में ब…