A massive fire broke out in the basement, a dozen shops were burnt to

बेसमेंट में लगी भीषण आग, दर्जनभर दुकानें जलकर खाक, इलाके में मची अफरा-तफरी

A massive fire broke out in the basement, a dozen shops were burnt to ashes, there was chaos in the area : गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी गांव में बने एक वाणिज्यिक कांम्प्लेक्स के बेसमेंट में सोमवार को भयंकर आग लग गई...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : May 23, 2022/8:07 pm IST

नोएडा । गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी गांव में बने एक वाणिज्यिक कांम्प्लेक्स के बेसमेंट में सोमवार को भयंकर आग लग गई। इस घटना में दर्जनभर दुकानें जलकर खाक हो गई।

Read more :  कपड़े देने को तैयार नहीं बड़े ब्रांड, सनी लियोनी ने बताई अपनी पीड़ा

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दर्जनभर गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के निठारी गांव में हंसराज टावर के बेसमेंट में स्थित एक दुकान में सोमवार को आग लग गई।

Read more :  फूड प्वाइजनिंग के चलते बिगड़ी 25 छात्राओं की तबीयत, इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल 

उन्होंने कहा कि देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आसपास की कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि वहां पहुंचे दमकल विभाग तथा पुलिस के कर्मचारियों ने टावर के अंदर फंसे लोगों को सकुशल बाहर निकाला तथा आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग के चलते वहां पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। उन्होंने बताया कि इस आग में कोई जनहानि नहीं हुई।