कपड़े देने को तैयार नहीं बड़े ब्रांड, सनी लियोनी ने बताई अपनी पीड़ा

Sunny Leone : एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया कि  “बेशक, हर किसी को रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है। उन्हें भी करना पड़ा।

Edited By: , May 23, 2022 / 07:20 PM IST

Sunny Leone : बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को कौन नहीं जानता। उनकी हर एक अदाओं पर उनके फैंस जान छिड़कते हैं। उनकी अदाओं पर मरते हैं। लेकिन सनी लियोनी को लेकर एक शॉकिंग खबर है। एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया कि  “बेशक, हर किसी को रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है। आप ऐसा महसूस नहीं करना चाहते हैं, यह आपके दिन को प्रभावित करता है, लेकिन फिर लगता है कि कल कुछ अच्छा होगा।

read more : 2 गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था पति, मना किया तो पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर शव के साथ बिताई रात 

उन्होंने खुलासा किया कि एक कपड़ों का ब्रांड जो आपको किसी इवेंट में पहनने के लिए कपड़े नहीं देगा, क्योंकि आप उन्हें बड़ा नाम नहीं लगते हैं, तो आप क्या करेंगे? इसलिए मैंने अपनी खुद की मेकअप लाइन, अपना खुद का कपड़ों का ब्रांड बनाया। यह मेरा है मैं इसे बनाऊंगी और वैसे जैसे मैं चाहती हूं”

read more : इस देश ने भारत समेत 16 देशों की यात्रा पर लगाया बैन, आदेश जारी कर कही ऐसी बात

सनी ने खुलासा किया कि बड़े ब्रांड कैसे उनसे कन्नी काटते हैं। उन्हें कोई ब्रांड एंडोरसमेंट नहीं मिलता। सनी ने बताया,” भारत में कोई मेकअप ब्रांड नहीं है, जो मुझे अपनी विज्ञापन फिल्म में शामिल करे, इससे दुख होता है, आपको लगता है कि मैं भी उतनी ही अच्छी हो सकती हूं जैसे वो हैं, लेकिन नहीं।