AAP councillor was bathed with milk as Like of Anil Kapoor film 'Nayak'

‘नायक’ के अनिल कपूर की तरह AAP पार्षद को दूध से नहलाया, इस काम के लिए लगाए जय जयकार के नारे

AAP councillor was bathed with milk : 'नायक' के अनिल कपूर की तरह AAP पार्षद को दूध से नहलाया, इस काम के लिए लगाए जय जयकार के नारे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 23, 2022/9:35 am IST

नई दिल्ली। AAP councillor was bathed with milk  नायक में अभिनेता अनिल कपूर को लोगों ने दूध से नहलाया था, ठीक नायक फिल्म की तर्ज पर दिल्ली वासियों ने आम आदमी पार्टी के पार्षद को दूध से नहलाया है। इस दौरान मौजूद लोगों ने पार्षद के जय जयकार के नारे लगाए।

*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*

AAP councillor was bathed with milk  :  दरअसल यह पूरा मामला शास्त्री पार्क इलाके का है। बताया जा रहा है कि पार्षद हसीब उल हसन इलाके का दौरा करने निकले थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि एक नाला जाम है और उससे बदबू आ रही है। वहीं लोगों की शिकायत सुनने के बाद उन्होंने कर्मचारियों को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड की सोफी को भाया पेंड्रा, दुनिया भर में करना चाहती है पॉपुलर, सीख रही स्थानीय बोली

इसके बाद पार्षद को क्या सूझा कि वे सफाई के लिए खुद नाले में कूद गए और सफाई करने लगे। ये सब देख लोग दंग रह गए। जब AAP पार्षद हासिब अल हसन नाले की सफाई करके निकले तो मौके पर मौजूद लोग उनकी जय जयकार करने लगे। लोगों ने हासिब अल हसन के लिए जिंदाबाद रहे जैसे नारे लगाए। उन्होंने मग्गे और बाल्टी में दूध भरकर हासिब अल हसन को नहलाया।

यह भी पढ़ें: यहां लगती है भूतों की अदालत.. गवाही के बाद दी जाती है सजा, अपनी समस्या लेकर दूर दराज़ से आते है लोग

AAP councillor was bathed with milk   : बता दें ​दि दिल्ली में अभी एमसीडी चुनाव होने को हैं। इसे लेकर पार्षद अपने-अपने दावा ठोंक रहे हैं। वहीं नेता अपनी सीट पर दावेदारी मजबूत करने के लिए जो किया उसकी चर्चा पूरी दिल्ली में हो रही है।

यह भी पढ़ें: अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हुआ छत्तीसगढ़ विधानसभा का सत्र, अंतिम दिन विनियोग विधेयक ध्वनि मत से पारित

उल्लेखनीय है कि AAP इस बार एमसीडी चुनावों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। पार्टी पूरी तैयारी के साथ जीत के लिए जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई है। इस बीच आप पार्षद का नायक चेहरा सामने आने से कांग्रेस और बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है। हालांकि बीजेपी इस पर तंज करते हुए राजधानी में सफाई को लेकर हमला बोला है।

यह भी पढ़ें: खैरागढ़ उपचुनाव : कल नामांकन दाखिल करेंगी कांग्रेस प्रत्याशी यशोदा वर्मा, सीएम भूपेश भी रहेंगे मौजूद

 
Flowers