सिसोदिया से पूछताछ से पहले दबाव बनाने की राजनीति कर रही ‘आप’: भाजपा |

सिसोदिया से पूछताछ से पहले दबाव बनाने की राजनीति कर रही ‘आप’: भाजपा

सिसोदिया से पूछताछ से पहले दबाव बनाने की राजनीति कर रही ‘आप’: भाजपा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 16, 2022/7:41 pm IST

नयी दिल्ली, 16 अक्टूबर (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मनीष सिसोदिया को सीबीआई का समन मिलने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) पर “दबाव की राजनीति” करने का आरोप लगाया और कहा कि वह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री होने से ज्यादा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक “भ्रष्ट वसूली एजेंट” हैं।

केजरीवाल ने रविवार को सिसोदिया और एक अन्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तुलना भगत सिंह से करते हुए कहा था कि उनके साथ वही किया गया, जो अंग्रेजों ने भगत सिंह के साथ किया था। इसपर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि जिन घोटालों में उनके मंत्री आरोपी हैं, उन घोटालों के वह “सरगना” हैं।

भाटिया ने आरोप लगाया, “इन दिनों अरविंद केजरीवाल अपनी तुलना भगवान से और अपने मंत्रियों की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से कर रहे हैं। केजरीवाल को ऐसा करने पर शर्म आनी चाहिए क्योंकि उनके भ्रष्ट मंत्री उनके खजाने भरने में लगे हैं जबकि भगत सिंह ने देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी थी।”

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित आबकारी घोटाला मामले में सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया है, जिसपर ‘आप’ ने दावा किया है कि सिसोदिया को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाटिया ने कहा कि पार्टी को जांच एजेंसियों पर “दबाव बनाने की राजनीति” से परहेज करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल को दूसरों को प्रमाण पत्र देना बंद करना चाहिए।

भाटिया ने आरोप लगाया, “यदि आपको जांच एजेंसियों का इतना ही डर है, तो आपको भ्रष्टाचार नहीं करना चाहिए था। सिसोदिया उपमुख्यमंत्री से ज्यादा केजरीवाल के भ्रष्ट वसूली एजेंट हैं।”

भाषा जोहेब रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)