Actor Aamir Khan reaction to the question of watching The Kashmir Files

आमिर खान ने The Kashmir Files देखने के सवाल पर दिया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात

Actor Aamir Khan reaction to the question of watching The Kashmir Files : खासकर राजनीतिक गलियारों से इस फिल्म पर लगातार बयानबाजी हो रही है..

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:37 am IST

Aamir khan on Kashmir Files : नई दिल्ली। ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर लोगों के रिएक्शन भी लगातार सामने आ रहे हैं। खासकर राजनीतिक गलियारों से इस फिल्म पर लगातार बयानबाजी हो रही है।

यह भी पढ़ें :  वीआईपी रोड पर अब मिलेगी फ्री वाईफाई की सुविधा, राज्य सरकार ने विस्तार और सौंदर्यीकरण को दी मंजूरी

इस बीच जब अभिनेता आमिर खान से जब फिल्म को देखने को लेकर सवाल किया तो बेबाक अंदाज में अपनी बात रखी। कहा कि अभी तक तो ‘द कश्मीर फाइल्स’ नहीं देखी है लेकिन वह बहुत जल्द देखेंगे।

बता दें कि आमिर खान दिल्ली में फिल्म ‘आरआरआर’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर किए सवाल पर दिल खोलकर अपनी बात कही है। कहा कि हर एक हिंदुस्तानी को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : प्रदेश के सभी जिला अस्पतालों में होगी फिजियोथैरेपिस्ट की नियुक्ति, बुजुर्ग और हड्डी की बीमारियों से पीड़ित मरीजों को होगा लाभ

आगे कहा कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स में जो कश्मीरी पंडितों के साथ हुआ है वो बहुत दुख की बात है। और ऐसे एक टॉपिक पर जो फिल्म बनी है। हर हिंदुस्तानी को ये जरूर देखना चाहिए और हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए कि एक इंसान पर जब अत्याचार होता है तो क्या बीतती है।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, प्रभारी गोपाल राय ने प्रदेश कार्यालय का किया शुभारंभ

इस दौरान आमिर खान फिल्म की सफलता पर खुशी जाहिर की। कहा कि इस फिल्म ने उन सभी लोगों की भावनाओं को छुआ है जो मानवता में विश्वास करते हैं और यह अद्भुत है, इसलिए मैं फिल्म जरूर देखूंगा और मैं इसकी सफलता को लेकर बहुत खुश हूं।

यह भी पढ़ें : कल से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाएंगे स्वास्थ्य कर्मचारी, वैक्सीनेशन सहित कई आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाओं पर लग सकता है ग्रहण

 
Flowers