Aam Aadmi Party will contest 2023 assembly elections in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी, प्रभारी गोपाल राय ने प्रदेश कार्यालय का किया शुभारंभ

छत्तीसगढ़ में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी : Aam Aadmi Party will contest 2023 assembly elections in Chhattisgarh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : March 20, 2022/11:39 pm IST

रायपुरः AAP in 2023 Vidhansabha Chunav  दिल्ली और पंजाब में जीत के बाद आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में भी सक्रिय होती दिखाई दे रही है। पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी गोपाल राय ने रायपुर के पंचशील नगर में प्रदेश कार्यालय का शुभारंभ किया। इस दौरान कई लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलाई।

Read more : कल से अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाएंगे स्वास्थ्य कर्मचारी, वैक्सीनेशन सहित कई आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाओं पर लग सकता है ग्रहण 

Aam Aadmi Party will contest पत्रकारों को संबोधित करते हुए गोपाल राय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा और कांग्रेस दोनों ने जनता से वादाखिलाफी की है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता AAP से जुड़ रही है। सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई बड़े नेता भी उनके संपर्क में है। गोपाल राय ने कहा की 2023 विधानसभा में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी।

Read more : जीजा को चाहिए था बेटा, साले ने राजधानी के 3 साल के मासूम का किया अपहरण, आरोपियों तक ऐसे पहुंची पुलिस  

इससे पहले प्रदेश में सदस्यता अभियान चलाएंगे और अगले महीने से राज्य सरकार के खिलाफ कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा की देश और प्रदेश की जनता धर्म की राजनीति की बजाय विकास के मुद्दे पर वोट देती है। आम आदमी पार्टी सोमवार को साइंस कॉलेज से बदलबो छत्तीसगढ़ नारे के साथ विजय जुलूस निकालेगी।

 
Flowers