Adani Group got a shock Big blow bank has stopped lending on bonds

अडानी ग्रुप को बड़ा झटका, इस बैंक ने बंद किया बॉन्ड पर लोन देना, महज 12 दिनों में इतने गिर चुके हैं शेयर

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2023 / 12:03 PM IST, Published Date : February 6, 2023/12:03 pm IST

Adani Group got a shock: अमेरिकन कंपनी हिंडनबर्ग की अडानी ग्रुप को लेकर सामने आई रिपोर्ट के बाद समूह की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अडानी समूह के शेयर्स में लगातार हो रही गिरावट से दुनियाभर के निवेशकों में खलबली मची हुई हैं। महज 12 दिनों के भीतर ही कंपनी के शेयर्स 60 फ़ीसदी तक नीचे आ चुके हैं जबकि सोमवार को यह 5 फ़ीसदी और नीचे आ गया। वही अब अडानी ग्रुप के ऋण को लेकर फिर एक खबर सामने आई हैं जिसे ग्रुप के लिए बड़ा झटका बताया जा रहा हैं।

IND vs AUS test series 2023: ऑस्ट्रेलिया का यह धाकड़ गेंदबाज हुआ पहले टेस्ट से बाहर, भारतीय बल्लेबाजों ने ली राहत की सांस

Adani Group got a shock: ब्रिटिश लेंडर स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक ने मार्जिन लोन पर कोलैटरल के रूप में अडानी ग्रुप के बॉन्ड को लेना बंद कर दिया हैं। इससे पहले सिटीग्रुप और क्रेडिट सुइस बैंक ने भी अडानी ग्रुप के बॉन्ड्स का लेनदेन बंद कर दिया हैं।

बर्थडे गर्ल आज सेलिब्रेट कर रही हैं अपना 31वां जन्मदिन, कातिलाना अदाओं को देख बढ़ जाएंगी आपकी धड़कनें

Adani Group got a shock: अडानी एंटरप्राइजेज के खिलाफ हिंडनबर्ग रिपोर्ट को लेकर केंद्र पर बरसते हुए संयुक्त विपक्ष ने स्टॉक क्रैश को ‘अमृत काल में महा घोटाला’ करार दिया था और इस मुद्दे पर सरकार की चुप्पी पर सवाल उठाया था। वही अडानी के खिलाफ जांच और जेपीसी के गठन को लेकर मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस आज से देशभर के एलआईसी और स्टेट बैंक के दफ्तर के सामने धरना प्रदर्शन भी करेगी। कांग्रेस ने पीएम के लिए सवालों की एक श्रृंखला भी तैयार की हैं जिसके तहत कांग्रेस हर दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गौतम अडानी को लेकर तीन सवाल भी पूछेगी। इस तरह फिलहाल अडानी को लेकर मचे इस घमासान के थमने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें