एयर स्ट्राइक के बाद पीएम मोदी ने कहा- देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में, सुनिए और क्या कहा | After Air Strike PM Modi said Let countrymen believe that country is in safe hands

एयर स्ट्राइक के बाद पीएम मोदी ने कहा- देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में, सुनिए और क्या कहा

एयर स्ट्राइक के बाद पीएम मोदी ने कहा- देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में, सुनिए और क्या कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 26, 2019/8:48 am IST

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजस्थान के चुरु में कहा कि देश से बढ़कर कुछ नहीं होता। उन्होंने कहा कि देश की सेवा करने वाले, देश के निर्माण में लगे हर व्यक्ति को आज के इस महत्वपूर्ण अवसर पर देश का प्रधानसेवक नमन करता है। पीएम मोदी यहां एक सभा को संबोधित कर रहे हैं। 

पाक अधिकृत काश्मीर में वायुसेना के एयर स्ट्राइक के बाद मोदी पहली बार लोगों को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज चुरू की धरती से मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है। चुरू की धरती से मैं देशवासियों को दोहरा रहा हूं। सौगंध मुझे इसे मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा। मेरा वचन है भारत मां को तेरा शीश झुकने नहीं दूंगा।

यह भी पढ़ें : मिराज ने करगिल युद्ध में भी निभाई थी अहम भूमिका, इसकी मारक क्षमता और खासियत जानें 

उन्होंने कहा कि आज ऐसा दिन है कि भारत के वीरों को सर झुका कर नमन करें। मैं देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है। 

देखिए पीएम मोदी का संबोधन