After wearing the ring, the groom did such an act, seeing people's senses

अंगूठी पहनाने के बाद दूल्हे ने की ऐसी हरकत, देखकर उड़ गए लोगों के होश, कहा – ‘क्या दूल्हा बनेगा रे तू’

After wearing the ring, the groom did such an act : इन दिनों देश में शादियों का सीजन चल रहा हैं। जहां एक से बढ़कर एक नजारे देखने को मिलते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 11, 2022/5:06 pm IST

नई दिल्ली। इन दिनों देश में शादियों का सीजन चल रहा हैं। जहां एक से बढ़कर एक नजारे देखने को मिलते हैं। सोशल मीडिया में शादी ब्याह से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो लोग को हंसाने के साथ साथ रुला भी देते हैं। कई वीडियो ऐसे भी होते है जिन्हें देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इंटरनेट के जमाने में अब किसी का जीवन निजी नही हैं। कब किसी का वीडियो वायरल हो जाए कोई कुछ नही कर सकता।

read more: मध्यप्रदेश में हीटस्ट्रोक से पहली मौत, टीकमगढ़ में चूड़ी बेचने निकली महिला ने तोड़ा दम, सड़क किनारे मिली लाश

सगाई मे लड़के ने की ऐसी हरकत

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा हैं। जिसमें शादी से पहले सगाई में लड़के ने जो किया उसे देखकर लोग दंग रह गए। वीडियो में आप देख सकते हैं लड़के-लड़की सगाई हो रही है। आस-पास दोनों परिवार के लोग भी हैं। पहले लड़की लड़के को अंगूठी पहनाती है और फिर पैर छूती है। इसके बाद लड़का लड़की को अंगूठी पहनाता है और वो भी पैर छूता है। लड़का जैसे ही लड़की के पैर छूता है लोग हैरान रह जाते हैं और जमकर ठहाके लगाने लगते हैं।

read more: महिलाओं को रेलवे ने दिया तोहफा, ट्रेन में बच्चों को सुलाना हुआ आसान, जानें- क्या है ‘बेबी बर्थ’

सोशल मीडिया में यूजर्स ने कही ऐसी बातें

किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया। जिसके बाद यह वीडियों इंस्टा और फेसबुक की गलियारों मे खूब ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स इसे शेयर पर शेयर मार रहे हैं। यह मजेदार वीडियो अब तक लाखों लोगों तक पहुंत चुका है। 88 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया हैं। इस वीडियो पर कई लोग मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या दूल्हा बनेगा रे तू’। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि ये तो नेक्स्ट लेवल का दूल्हा हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohan.Kushwaha (@mohan_kushwaha_8555)