अगस्ता डील के बिचौलिए मिशेल ने तिहाड़ जेल में मांगी अलग कोठरी, कोर्ट में दिया आवेदन | Agustawestland case intermediary Michelle seeks a separate cell in Tihar jail

अगस्ता डील के बिचौलिए मिशेल ने तिहाड़ जेल में मांगी अलग कोठरी, कोर्ट में दिया आवेदन

अगस्ता डील के बिचौलिए मिशेल ने तिहाड़ जेल में मांगी अलग कोठरी, कोर्ट में दिया आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : December 21, 2018/9:45 am IST

नई दिल्ली। अगस्ता डील मामले में गिरफ्तार बिचौलिए क्रिश्चियन जेम्स मिशेल को तिहाड़ जेल में कैदियों संग रहना रास नहीं आ रहा है। उसने ने शुक्रवार को दिल्ली की अदालत में आवेदन देकर तिहाड़ जेल में अलग कोठरी में रखे जाने का अनुरोध किया है।

बता दें कि 3,600 करोड़ रुपए के इस अगस्ता हेलिकॉप्टर डील की जांच के सिलसिले में बिचौलिए मिशेल को संयुक्त अरब अमीरात में गिरफ्तार किया गया था। प्रत्यर्पण के बाद उसे चार दिसंबर को भारत लाया गया था। अदालत ने उसे 28 दिसंबर तक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड, केदारनाथ हाईवे पर चट्टान टूटने से दबकर 7 मजदूरों की मौत, 3 गंभीर रुप से घायल 

अलग कोठरी के लिए आवेदन मिशेल की ओर से अधिवक्ता एलजो के जोसफ और विष्णु शंकर ने दिया। आवेदन में मांग की है कि तिहाड़ जेल के अधीक्षक को अदालत निर्देश दे कि वह आरोपी क्रिश्चियन जेम्स मिशेल को अलग कोठरी आवंटित करें। गौरतलब है अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर मामले में प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई जिन तीन कथित बिचौलियों की जांच कर रही है, मिशेल उनमें से एक है।