Akash Ambani and Shloka Mehta welcome second child, a baby girl

अंबानी परिवार में गूंजी किलकारी, आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने बेटी को दिया जन्म

अंबानी परिवार में गूंजी किलकारी, आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने बेटी को दिया जन्म! Akash Ambani and Shloka Mehta welcome second child

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 12:50 PM IST, Published Date : June 1, 2023/12:40 pm IST

नयी दिल्ली: Akash Ambani and Shloka Mehta welcome second child उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता अंबानी ने बुधवार को बेटी को जन्म दिया। दंपति की पहली पुत्र संतान पृथ्वी का जन्म दिसंबर 2020 में हुआ था।

Read More: नरगिस दत्त जो करती थी शादीशुदा राजकपूर से बेइंतहा इश्क, लेकिन मजबूर होकर लेना पड़ा ये बड़ा फैसला…

Akash Ambani and Shloka Mehta welcome second child मुकेश अंबानी के बच्चों के दोस्त और परिवार के करीबी तथा राज्यसभा सदस्य पीरामल नथवानी के बेटे धनराज नथवानी ने बेटी के जन्म की जानकारी ट्विटर पर दी।

Read  More: बड़ी खबर! DA-DR में 9 फीसद की वृद्धि, 4 महीने के एरियर का भी होगा भुगतान, अकाउंट में आएंगे इतने रुपए 

धनराज ने ट्वीट किया, “आकाश और श्लोका अंबानी को उनकी नन्हीं राजकुमारी के आगमन पर हार्दिक बधाई। यह अनमोल आशीर्वाद आपके जीवन में अपार खुशियां और प्रेम लेकर आए।”

Read More: India News Today Live Update 1 June 2023: मोदी से मिले नेपाली पीएम प्रचंड, एनर्जी सेक्टर में भारत से मदद पर होगी बात

पिछले साल नवंबर में आकाश की जुड़वां बहन ईशा और उनके पति आनंद पीरामल जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे, जिनका नाम कृष्णा और आदिया रखा गया। मुकेश अंबानी के तीन बच्चे आकाश, ईशा और छोटा बेटा अनंत है।

Read More: मणिपुर हिंसा की होगी न्यायिक जांच, गृहमंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक