alcoholic tea made by mixing Old Monk rum

इस शहर में बेची जाती है शराब वाली चाय, पीने के लिए टूट पड़े लोग, यकीन नहीं है तो देखें वीडियो

इस शहर में बेची जाती है शराब वाली चाय, पीने के लिए टूट पड़े लोग, यकीन नहीं है तो देखें वीडियो! alcoholic tea made by mixing Old Monk rum

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 5, 2022/4:28 pm IST

नईदिल्ली। alcoholic tea made by mixing Old Monk rum देश में शराब प्रेमियों की संख्या अधिक हो चुकी है। लोग अलग अलग फ्लेवर के शराब पीना पसंद करते है। वहीं दूसरी ओर लोग चाय को भी काफी पसंद करते है। लेकिन क्या हो जब शराब वाली चाय मिल जाए तो? आपने कभी शराब वाली चाय के बारे में नहीं सुना होगा। इस चाय का नाम है ओल्ड मोंक टी। आप भी ओल्ड मोंक ब्रांड का शराब पीए होंगे, लेकिन इस शराब में ओल्ड मोंक टी भी आती है। इस शराब को पीने के लिए आपको गोवा जाना पड़ेगा।

Read More: प्रदेश के शिक्षा मंत्री जल्द देंगे छात्रों को नई सौगात, नई शिक्षा नीति को लेकर कही ये बात 

alcoholic tea made by mixing Old Monk rum आपको बता दें कि ओल्ड मोंक शराब अक्सर ठंडी के दिनों में पिया जाता है। ये शराब आपको गोवा में आसानी से मिल जाएगा। गोवा के कैंडोलिम में सिंक्वेरिम बीच पर चाय और ओल्ड मॉन्क रम का एक अजीब मिश्रण बेचा जा रहा है। इस एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: प्लास्टिक जूता की फैक्टरी में लगी भीषण आग, दूर तक दिखाई दिए आग के गोले, मची अफरा-तफरी

वीडियो में ​आप देख सकते है कि एक दुकानदार ओल्ड मोंक रम से चाय बनाता है। वो ऐसा करने के लिए मिट्टी के बर्तनों को गर्म करके चिमटे से बाहर निकालता है और फिर बोतल से कुछ ओल्ड मॉन्क रम इसमें डालता है। फिर इस मिश्रण में चाय डाली जाती है। एक बार ये तैयार हो जाने के बाद, वो इसे कुल्हड़ में डालकर परोसता है।

Read More: कार में युवती के साथ ऐसा काम कर रहा था युवक, दो बाइक सवारों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है, तो दूसरी ओर कई लोग इस वीडियो को देखकर नाराजगी जाहिर कर रहे है। एक अन्य यूजर ने लिखा, एक ही समय में दो परफेक्ट ड्रिंक बर्बाद हो गए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक