कयासों के बीच दिल्ली पहुंचे अमरिंदर सिंह, भाजपा ज्वॉइन करने की अटकलों को लेकर दिया ये बड़ा बयान

भाजपा ज्वॉइन करने की अटकलों को लेकर दिया ये बड़ा बयान! amarinder singh join bjp? former punjab cm says the real reason for coming to delhi

Edited By: , September 28, 2021 / 06:35 PM IST

नई दिल्ली: पंजाब सीएम के पद से इस्तीफा देने के बाद अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जल्द ही भाजपा ज्वॉइन कर सकते हैं। अटकलें ये भी है कि वे आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं। कयासों के बीच आज पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह दिल्ली पहुंच गए हैं और उन्होंने भाजपा ज्वॉइन करने की खबरों को लेकर मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया है।

Read More: गृह मंत्री अनिल विज की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ होने के बाद AIIMS में कराया गया भर्ती

पूर्व मुख्यमंत्री ने यह साफ कर दिया है कि वह यहां किसी भी राजनेता से मिलने नहीं आए हैं। मैं यहां नई दिल्ली में पंजाब के मुख्यमंत्री के आवास कपूरथला हाउस को खाली करने आया हूं। मैं यहां किसी राजनेता से मिलने नहीं आया हूं।

Read More: पांच साल की गारंटी में बदहाल क्यों हो गई सड़क? हाईकोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकार से मांगा जवाब

वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर पूछे जाने पर अमरिंदर ने कहा, ‘मैंने कहा था कि वह (नवजोत सिंह सिद्धू) एक अस्थिर आदमी है, वह लंबे समय तक नहीं रहेगा और वही हुआ। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, उन्होंने ट्वीट किया था, ‘मैंने आपसे कहा था… वह स्थिर व्यक्ति नहीं है और सीमावर्ती राज्य पंजाब के लिए वह उपयुक्त नहीं है।

Read More: फ्रांस के राष्ट्रपति पर युवक ने फेंका अंडा, मची अफरातफरी, सुरक्षाबलों ने ऐसे पकड़ा आरोपी को