गांगुली के घर अमित शाह का डिनर, क्या दादा को साथ लाकर दीदी से मुकाबला करेगी BJP ? लग रहे कयास |

गांगुली के घर अमित शाह का डिनर, क्या दादा को साथ लाकर दीदी से मुकाबला करेगी BJP ? लग रहे कयास

सौरव गांगुली के घर शाह का डिनर में शामिल होना पश्चिम बंगाल में एक बार फिर नए सियासी कयासों को हवा दे रहा है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि गांगुली को पहले भी बीजेपी में शामिल करने की योजना थी...यानि अब दादा को साथ लाकर दीदी से मुकाबला करेगी बीजेपी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : May 7, 2022/2:02 pm IST

Amit Shah’s dinner at Ganguly’s house: कोलकाता 7 May 2022। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार शाम को पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर डिनर पार्टी में शामिल हुए। अमित शाह का डिनर में शामिल होने के बाद से पश्चिम बंगाल में एक बार फिर नए सियासी कयासों को तेज कर दिया है। सूत्रों के अनुसार गांगुली को पहले भी बीजेपी में शामिल करने की योजना थी, लेकिन उस वक्त किन्हीं कारणों से ऐसा नहीं हो पाया लेकिन अब एक बार फिर से ये संभावना बढ़ गई है। इस बीच ममता बनर्जी ने चुटकी भी ली है। बता दें कि अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के सचिव हैं, गांगुली ने कहा कि वह शाह को 2008 से जानते हैं।

read more: सजा से बचने के लिए मृत्यु प्रमाण पत्र का सहारा।Narcotics विभाग की टीम ने फरार आरोपी को किया गिरफ्तार

बीजेपी से जुड़ने की खबरें

बीजेपी सूत्रों का कहना है कि सौरव गांगुली पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी जॉइन करने वाले थे लेकिन माइनर हार्ट अटैक के बाद उन्होंने स्वास्थ्य लाभ लेने को प्राथमिकता दी और उस वक्त उनका बीजेपी जॉइन करने का फैसला पीछे छूट गया। उस वक्त गांगुली को बीजेपी पार्टी का सीएम फेस बनाने पर विचार कर रही थी। ऐसे में गांगुली को साथ लेकर बीजेपी ममता बनर्जी के किले को भेदना चाहेगी ही साथ ही लोकसभा चुनाव में बढ़त लेना चाहेगी। बता दें कि बंगाल में लोकसभा की 42 सीटें हैं जो केंद्र में सरकार के हिसाब से काफी अहम हैं।

read more: Lock Upp फिनाले: आज इन कंटेस्टेंट्स के बीच होगी कांटे की टक्कर, कंगना ने की इस कंटेस्टेंट की तारीफ, जानिए विजेता की प्राइस मनी

ममता ने इस तरह ली चुटकी

Amit Shah’s dinner at Ganguly’s house: गांगुली के घर अमित शाह की डिनर पार्टी को लेकर पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि हमारे यहां मेहमानों का दिल से स्वागत करने की परंपरा रही है। मैं सौरव गांगुली से कहना चाहती हूं कि शाह को खाने में मिष्टी दोई (मीठी दही) जरूर खिलाएं। मिष्टी दोई पश्चिम बंगाल की मशहूर डिश है।

read more: जीत के लिए जातियों का सहारा। MP Congress करेगी जातियों का सम्मेलन। MP Politics

बता दें कि सौरव गांगुली के आवास पर जाने से पहले अमित शाह कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल हॉल में संस्कृति मंत्रालय द्वारा आयोजित ‘मुक्ति-मातृका’ सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम में सौरव गांगुली की पत्नी डोना गांगुली और उनकी मंडली दीक्षा मंजरी का नृत्य का भी कार्यक्रम रखा गया था।