Today there will be a competition between these contestants

Lock Upp फिनाले: आज इन कंटेस्टेंट्स के बीच होगी कांटे की टक्कर, कंगना ने की इस कंटेस्टेंट की तारीफ, जानिए विजेता की प्राइस मनी

आज कंगना रनौत के जेल में बंद कैदियों का आखिरी दिन है। आज कंगना के लॉक अप का फिनाले होने वाला है: Today competition between these contestants

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:49 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:49 pm IST

Lock Up Finale: मुंबई। आज कंगना रनौत के जेल में बंद कैदियों का आखिरी दिन है। आज कंगना के लॉक अप का फिनाले होने वाला है। आज इस शो में 6 फाइनलिस्ट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी। हालांकि पहले इस शो से ज्यादा उम्मीदें नहीं थी। लोगों का मानना था की OTT पर यह शो फ्लॉप हो जाएगा लेकिन एकता कपूर और कंगना की जोड़ी ने इस शो को हिट करा दिया। यह पहले ही हफ्ते में ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखने वाला शो बन गया। जिसके बाद अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आज यानी फिनाले की रात भी यह शो सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाला है। अगर आप भी लॉक अप के फैन हैं और इसे फॉलो करते है तो हम आपको इस शो की हर डिटेल बताने वाले है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ALTBalaji और MX Player पर होगा स्ट्रीम

कंगना रनौत के अत्याचारी खेल वाली जेल से आज सभी कैदी आजाद हो जाएंगे। इस शो का विनर कौन बनने वाला है यह तो आज रात 10:30 बजे के बाद पता चलेगा। शो के फिनाले की टाइमिंग रात 10.30 बजे की रखी गई है। बता दें लॉक अप (Lock Up) फिनाले ALTBalaji और MX Player पर स्ट्रीम किया जाएगा।

ये है शो के फाइनलिस्ट

शो की शुरुआत से ही फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए कैदियों को भारी मशक्क़तें करनी पड़ी थी। जिसके बाद फिनाले में अपनी जगह बनाने में 6 कंटेस्टेंट ही कामयाब हो पाएं। आज फाइनलिस्ट शिवम शर्मा, प्रिंस नरूला, मुनव्वर फारूकी, अज्मा फल्लाह, पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा के बीच ट्रॉफी और प्राइज मनी को लेकर धमाकेदार जंग होगी।

ट्रॉफी के साथ मिलेगी प्राइस मनी

लॉक अप के विजेता को एक चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही इनाम की राशि दी जाएगी। फिलहाल विजेता के प्राइस मनी को लेकर कोई ऑफिशियल डिटेल्स शेयर नहीं की गई है। इस बीच खबरें आ रही है कि विजेता को 25 लाख रुपए भी दिए जाएंगे।

एक्स कंटेस्टेंट्स देंगे धमाकेदार परफॉरमेंस

मीडिया रिपोर्ट में यह सामने आया है कि शो के फिनाले में एक्स कंटेस्टेंट्स भी अपने डांस से महफ़िल में चार चांद लगाने वाले है। बता दें फिनाले में फाइनलिस्ट के साथ ही एक्स कंटेस्टेंट्स धमाकेदार परफॉरमेंस देने वाले है। इसके साथ ही शो के फिनाले में कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ को प्रमोट करेंगी। शो में पंजाबी-बॉलीवुड सिंगर बादशाह गेस्ट बनकर शिरकत करेंगे।

प्रिंस और मुन्नवर में होगी जोरदार टक्कर

शो के इन दो खिलाडियों ने सबकी निगाहें अपनी ओर की हुई है। शो के दो खिलाड़ियों में एक प्रिंस नरूला और मुनव्वर फारूकी के नाम पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों के बीच कांटे कड़ी टक्कर मानी जा रही है। बता दें एक्टर प्रिंस नरूला कई रियलिटी शोज में हिस्सा ले चुके हैं और 4 शोज की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं। वहीं, मुनव्वर की तारीफ खुद कंगना रनौत और एकता कपूर ने की हैं। उनके अलावा शो में आए सेलिब्रिटी जरीन खान, उमर रियाज, क्रिस्टल डिसूजा और तुषार कपूर सहित अन्य लोगों ने भी मुनव्वर को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताया। इतना ही नहीं लॉक अप में आने से पहले खुद प्रिंस नरूला ने भी मुनव्वर का सपोर्ट किया था।

 
Flowers