Anant Radhika Pre-Wedding: राधिका मर्चेंट ने अपने डांस से बताया संस्कृति और सनातन धर्म के मायने, जीता मेहमानों का दिल |

Anant Radhika Pre-Wedding: राधिका मर्चेंट ने अपने डांस से बताया संस्कृति और सनातन धर्म के मायने, जीता मेहमानों का दिल

Anant Radhika Pre-Wedding: राधिका मर्चेंट ने अपने डांस से बताया संस्कृति और सनातन धर्म के मायने, जीता मेहमानों का दिल

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 08:21 AM IST, Published Date : March 4, 2024/8:21 am IST

Anant Radhika Pre-Wedding:दुनिया के 10 अरबपतियों में शामिल उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी का रविवार को आखिरी दिन है। देश-विदेश के दुनियाभर के मेहमान नेता, अभिनेता, क्रिकेटर्स और बिजनेसमैन कपल की खुशियों में शामिल होने जामनगर पहुंचे हैं। इस  भव्य समारोह में दूसरे दिन अभिनेता शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान जमकर थिरके और अपनी-अपनी प्रस्तुति दी। उनेक साथ ही समारोह में आए मेहमानों ने भी डांस परफॉर्मेंस करके इस संगीत नाइट को खूब इंजॉय किया। इस दौरान अंबानी परिवार की नई बहू राधिका ने एक खास डांस परफॉर्मेंस किया जिसे देख हर कोई राधिका के तारीफों के पूल बांध रहा था।

Read More: Anant Radhika Pre-Wedding: अनंत राधिका के प्री-वेडिंग सेरेमनी के आखिरी दिन इस खास साड़ी में नजर आई नीता अंबानी, हैंडलूम को किया प्रमोट 

दरअसल, कल प्री वेडिंग सेरेमनी के आखिरी दिन अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी और अंबानी परिवार की इस लाडली बहू ने  उन्होंने ‘रघुपति राघव राजा राम’ सॉन्ग पर डांस किया। जिसमें वे बड़े गर्व से अपनी संस्कृति और सनातन धर्म का बखान करती दिखाई दी। सोशल मीडिया पर राधिका का ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी पसंंद भी कर रहे हैं। राधिका के इस डांस के बाद समारोह में आए लोगों का ध्यान आकर्षित किया और जमकर राधिका की तारीफ की।

Read More: Somwar Ke Upay: सोमवार के दिन जरूर करें ये चमत्कारी उपाय, पूरी होगी हर मनोकामना, बरसेगी शिव जी की कृपा 

Anant Radhika Pre-Wedding:बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेरेमनी में कई विदेशी मेहमान और कई जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी। अनंत अंबानी के इस प्री वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ कुछ इंटरनेशनल सितारे भी पहुंचे। क्रिकेटर, नेता राजनेता और कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की। जिन्होंने इस वेडिंग फंक्शन में अपने डांस से मेहमानों का दिल जीता।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें