Andhra Pradesh Road Accident: भीषण हादसा... दो ट्रकों की भिड़ंत से उड़े गाड़ी के परखच्चे, हादसे में 6 लोगों की मौत |

Andhra Pradesh Road Accident: भीषण हादसा… दो ट्रकों की भिड़ंत से उड़े गाड़ी के परखच्चे, हादसे में 6 लोगों की मौत

Andhra Pradesh Road Accident: भीषण हादसा... दो ट्रकों की भिड़ंत से उड़े गाड़ी के परखच्चे, हादसे में 6 लोगों की मौत

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 12:09 PM IST, Published Date : June 14, 2024/10:08 am IST

Andhra Pradesh Road Accident: आंध्र प्रदेश में कृष्णा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां शुक्रवार सुबह 5 बजे क्रुथिवेन्नु मंडल के सीतानपल्ली गांव के पास हाईवे पर दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत हुई है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई अन्य घायल हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक, हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई है।

Kuwari Begum Tips on Youtube: ‘नवजात बच्चों के साथ यौन शोषण कैसे करें?’ ‘कुंवारी बेगम’ Youtube पर देती थी टिप्स, बनाए 115 वीडियो

बताया गया कि मृतकों की पहचान पश्चिमी गोदावरी जिले के तल्लारेवु के निवासियों के रूप में की गई है। हादसे के वक्त ट्रक में कुल 10 लोग सवार थे। एक ट्रक कृ्ष्णा जिले के बंटुमिली की ओर जा रही थी और दूसरी पुडुचेरी से भीमावरम की ओर जा रही थी। फिलहाल, पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: फैंस के दिलों में आज भी ज़िंदा है सुशांत सिंह.. आज चौथी बरसी पर कर रहे हैं नम आँखों से याद

Andhra Pradesh Road Accident: वहीं मछलीपट्टनम के डीएसपी सुभानी ने कहा, “लकड़ी के लट्ठे ले जा रहे ट्रैक्टर को ओवरटेक करते समय मिनी ट्रक कंटेनर लॉरी से टकरा गया। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।”

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers