Army Kerala PFI Fake

Army Kerala PFI Fake: मशहूर होने के लिए सेना के जवान ने किया ऐसा कांड, फिर पीठ पर लिखवाया PFI, जानें क्या है माजरा

Army Kerala PFI Fake: मशहूर होने के लिए सेना के जवान ने किया ऐसा कांड, फिर पीठ पर लिखवाया PFI, जानें क्या है माजरा

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 10:08 AM IST, Published Date : September 27, 2023/10:08 am IST

Army Kerala PFI Fake: केरल। आजकल लोग अपने आप को मशहूर करने के लिए क्या कुछ नहीं करते। कोई अपनी जान को खतरे में डालकर तो कोई अफना ही मजाक बनाकर सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करता है। इसी बाच एक सेना के जवान ने भी मशहूर होने के लिए कुछ ऐसा कदम उठाया की वो उसे भारी पड़ गया।

Read more: Asian Games 2023: शूटिंग में बेटियों ने रचा इतिहास, भारत के खाते में आया चौथा गोल्ड मेडल… 

दरअसल, केरल के कोल्लम में भारतीय सेना के एक जवान पर हमले का मामला फर्जी निकला है। केरल पुलिस ने सेना के जवान और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है। दक्षिणी केरल जिले में रहने वाले जवान ने पहले दावा किया था कि उसके घर के बाहर उस पर हमला किया गया। अज्ञान हमलावरों ने पिटाई के बाद उसकी पीठ पर ग्रीन पेंट से ‘PFI’लिख दी थी। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि जवान ने खुद अपने दोस्त से पिटाई करवाई थी और उसे ही अपनी पीठ पर ‘PFI’लिखने को कहा था। उसने लोगों के बीच चर्चा का विषय बनने के लिए ऐसा किया था।

Read more: Aamir Khan Ganpati Darshan: हाथों में मिठाई की बड़ी प्लेट लेकर बीजेपी अध्यक्ष के घर पहुंचे अभिनेता आमिर खान, लिया बप्पा का आशीर्वाद  

जवान के दोस्त ने दावा किया कि कुमार ने उससे अपनी पीठ पर ‘पीएफआई’ लिखने और उसे पीटने के लिए कहा था। उसने कहा “मैं नशे में था, इसलिए मैंने शुरू में डीएफआई लिखा, लेकिन उन्होंने (कुमार) कहा कि पीएफआई लिखो। इसलिए मैंने इसे पीएफआई बना दिया। फिर उन्होंने मुझसे उसे पीटने के लिए कहा, लेकिन मैंने कहा कि मैं ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि मैं नशे में था।”

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें