Arvind Kejriwal is modern-day Mahatma Gandhi

“आधुनिक समय के ‘महात्मा गांधी’ हैं अरविंद केजरीवाल, मामा कंस की तरह ही होगा BJP का वध”

आम आदमी पार्टी के लोग उस मिटटी के नहीं बने हैं जो बीजेपी वालों से डर जाएंगे। आप आंदोलन के कोख से जन्मी पार्टी है।"

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 07:45 PM IST, Published Date : April 15, 2023/7:45 pm IST

Arvind Kejriwal is modern-day Mahatma Gandhi: “केजरीवाल आधुनिक समय के महात्मा गांधी हैं। भगवान कृष्ण के मामा कंस की तरह बीजेपी जानती है कि उनका पतन केजरीवाल ही करेंगे। इसलिए वह ‘आप’ का ‘राजनीतिक वध’ करना चाहती है। लेकिन वो केजरीवाल का बाल भी बांका नहीं कर सकते हैं। आम आदमी पार्टी के लोग उस मिटटी के नहीं बने हैं जो बीजेपी वालों से डर जाएंगे। आप आंदोलन के कोख से जन्मी पार्टी है।”

IPL में विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ यह बड़ा रिकार्ड, अब तक कोई बल्लेबाज नहीं कर सका ऐसा कमाल

पार्टी के शीर्ष नेता केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के बारे में यह बाते आप के युवा नेता राघव चड्ढा ने कही हैं। शनिवार को आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में चड्ढा ने भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा और कई गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी वालों की नींद उड़ा रखी है। दिन रात उनके सपनों में बस केजरीवाल आते हैं और उन्हें नींद में डराते हैं। सीबीआई का समन बीजेपी का केजरीवाल फोबिया का प्रतीक है। उन्होंने ये भी कहा है कि आप के लोग सीबीआई और ईडी से नहीं डरते। बीजेपी को यह समझने की जरूरत है कि उनके हथकंडे का जवाब आप वाले ही दे सकते हैं।

शख्स ने गलत तरीके से छुआ, महिला को दिखाएँ अपने प्राइवेट पार्ट, मेट्रो स्टेशन में फिर अश्लील हरकत

Arvind Kejriwal is modern-day Mahatma Gandhi: गौरतलब हैं की पूर्व में मनीष सिसोदिया पर हुई ईडी की कार्रवाई के बाद से दोनों दल आमने-सामने आ गए थे। आप ने भाजपा पर सरकारी संस्थाओं के दुरूपयोग करने और साजिश रचकर विपक्षी नेताओं को परेशान करने का आरोप लगाया था। वही एक दिन पहले अरविंद केजरीवाल को मिले नोटिस के बाद यह रार और बढ़ गई। आप के राघव चड्ढा और सांसद संजय सिंह ने सिलसिलेवार तरीके से प्रेसवार्ता की और केंद्र की मोदी सरकार की कार्यशैली पर कई गंभीर सवाल खड़े किये। खुद केजरीवाल ने दावा किया की पीएम मोदी भारत के सबसे भ्रष्ट व्यक्ति हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें