पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात डकैत, विपक्ष ने लगाया पुलिस को 'गोली चलाने' की खुली छूट देने का आरोप |

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात डकैत, विपक्ष ने लगाया पुलिस को ‘गोली चलाने’ की खुली छूट देने का आरोप

असम का वांछित डकैत पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : September 12, 2021/6:43 pm IST

धुबरी (असम), 12 सितंबर (भाषा) असम के धुबरी जिले में कई मामलों में वांछित कथित डकैत पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। इस नये मामले के साथ, हिमंत बिस्व सरमा सरकार के तहत राज्य में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ों में 25 आरोपी मार गिराए गए हैं और 39 घायल हुए हैं। गुप्त जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए चापर और सालकोचा इलाकों के बीच शनिवार रात को नाकेबंदी की गई थी।

read more: एडवर्ब अगले वित्त वर्ष में अपनी रोबोट विनिर्माण क्षमता को दस गुना करेगी

पुलिस अधीक्षक अभिजीत गौरव ने कहा कि पुलिसकर्मियों को देखकर डकैतों ने कथित तौर पर भागने का प्रयास किया जिसपर पुलिस ने उनका पीछा किया और देखते ही देखते उसने मुठभेड़ का रूप ले लिया जिसमें एक की मौत हो गई जबकि पांच अन्य भागने में कामयाब हो गए।

read more:  पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर मंत्री सिंहदेव ने ट्वीट कर कसा तंज, 30 पैसे का क्या करेंगे आप ? यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

उन्होंने बताया कि बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया गया। साथ ही बताया कि मुठभेड़ स्थल से एक पिस्तौल और कई कारतूस जब्त किए गए।असम में मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के 10 मई को पद संभालने के बाद से कई पुलिस मुठभेड़ हुई हैं। विपक्षी दलों का आरोप है कि पुलिस को “गोली चलाने” की खुली छूट दी गई है और उनके समर्थन से “खुलेआम हत्याएं” हो रही हैं।