प्यार, हवस और हत्या... चाची और भतीजे ने मिलकर पति को सुलाई मौत की नींद, ऐसे हुआ खुलासा |Chachi Bhatija Loves Story

प्यार, हवस और हत्या… चाची और भतीजे ने मिलकर पति को सुलाई मौत की नींद, ऐसे हुआ खुलासा

Chachi Bhatija Loves Story: प्यार, हवस और हत्या... चाची और भतीजे ने मिलकर पति को सुलाई मौत की नींद, ऐसे हुआ खुलासा

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 04:52 PM IST, Published Date : February 14, 2024/4:28 pm IST

Chachi Bhatija Loves Story: अलवर। राजस्थान के अलवर से प्यार और हवस का एक मामला सामने आया। जहां पत्नी ने अपने भतीजे के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि 6 दिन पहले किथूर गांव में 35 वर्षीय सूबेसिंह का शव पड़ा हुआ मिला था। गले पर निशान देखने के बाद परिजनों को हत्या का शक हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने जांच के बाद अब सूबेसिंह की पत्नी और उसके भतीजे को गिरफ्तार किया है।

Read More: न पेट्रोल और न ही बैटरी, पानी से चलती है ये बाइक, इंजन की आवाज दिलाएगी ट्रेन याद, देखें वीडियो 

बताया जा रहा है, कि सूबे सिंह की पत्नी 32 वर्षीय मीना प्रजापत और 25 साल के भतीजे गोविंद के बीच अवैध संबंध थे। इसलिए सूबेसिंह को रास्ते से हटाने के लिए उसका कत्ल कर दिया। जयपुर के प्रेम नगर निवासी अरविंद ने 8 फरवरी को पुलिस को शिकायत दी की सुबह 7 बजे उसके मामा सूबेसिंह की मौत हो गई। सूबे सिंह की पत्नी ने बताया कि सूबे सिंह बाथरूम के बाहर गिरा हुआ था। इस पर उसे अलवर के सोलंकी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि सूबे सिंह के अंतिम संस्कार के दौरान उसके गले में चोट की निशान दिखाई दी थी। इस दौरान परिवार के लोगों ने अंतिम संस्कार करने से मना किया और पुलिस को मामले की सूचना दी।

Read More: Gold-Silver Price Today: वैलेंटाइन डे पर मुंह के बल गिरे सोने-चांदी के दाम! जानें अपने शहर का ताजा रेट 

Chachi Bhatija Loves Story: पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही परिवार के लोगों ने मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू की और परिवार के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि सूबे सिंह की पत्नी मीना और भतीजे गोविंद के बीच अवैध संबंध है और दोनों ने ही मिलकर सूबे सिंह की हत्या की है। गिरफ्तार होने के बाद दोनों ने बताया कि उन्होंने अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे सूबे सिंह को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया और स्वाफी व हाथों से उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers