CM Yogi received death threat

सीएम योगी को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

CM Yogi received death threat बागपतः मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर धमकी, मामला दर्ज

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 02:09 PM IST, Published Date : April 18, 2023/12:35 pm IST

CM Yogi received death threat: बागपत। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी संबंधी पोस्ट यहां सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उसके अनुसार प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि आरोपी बागपत का रहने वाला नही है।

CM Yogi received death threat: बागपत कोतवाली पुलिस के मुताबिक अमन रजा नामक एक व्यक्ति ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री को गोली मारने की धमकी से संबंधित संदेश डाला है। इस स्क्रीनशाट को टैग करते हुए ट्विटर अकाउंट नितिन तोमर द्वारा मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक एवं अन्य अधिकारियों को ट्वीट किया गया।

CM Yogi received death threat: उपनिरीक्षक विनोद कुमार ने सोमवार को इस मामले में कोतवाली में सूचना मुकदमा दर्ज कराया। बागपत पुलिस क्षेत्राधिकारी डी के शर्मा ने बताया कि अमन रजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उनके अनुसार प्राथमिक जांच में सामने आया कि अमन रजा झारखंड का निवासी है।

ये भी पढ़ें- “सरकार सच्चाई से मुकर रही, इस पर भी बात नहीं करना चाहती” पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मांगा जवाब, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें- “किन्नर को ओबीसी आरक्षण में शामिल करना गलत है” कांग्रेस नेता ने आयोग की रिपोर्ट पर भी उठाए सवाल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें