Bajrang Dal ban

बजरंग दल विवाद: कांग्रेस को मानहानि का लीगल नोटिस, 14 दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की स्थिति में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और बजरंग दल जैसे संगठनों पर कड़ी कार्रवाई करने का वादा किया है।

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 02:02 PM IST, Published Date : May 8, 2023/2:02 pm IST

Bajrang Dal ban: बजरंग दल को कर्नाटक में प्रतिबंधित किये जाने के सवाल पर अपनी सहमति जताने के बाद अब कांग्रेस मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। विहिप के इकाई ने कांग्रेस के खिलाफ मानहानि का दावा कर दिया हैं। इकाई ने कांग्रेस को 100 करोड़ रुपये हर्जाने का लीगल नोटिस भी भेजा हैं। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया हैं की चंडीगढ़ में विश्व हिंदू परिषद के विधि प्रकोष्ठ के सह प्रमुख वकील साहिल बंसल ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को ये नोटिस भेजा है।

महिला थी मुरैना मर्डर की मास्टरमाइंड! पुष्पा ने बेटे को बंदूक थमाकर 8 लोगों को खड़े होकर मरवाई थी गोली, गिरफ्तार 

रिपोर्ट के मुताबिक लीगल नोटिस में लिखा गया है कि इस घोषणा से बजरंग बली के करोड़ों भक्तों की भावनाओं का अपमान हुआ है। नोटिस में ये भी कहा गया है कि 14 दिनों में एक अरब रुपये मानहानि का हर्जाना भुगतान नहीं किया गया तो अदालत में ये मामला जाएगा। तब एक अरब रुपए के अलावा और दस लाख रुपए मुकदमा खर्च का भी दावा किया जाएगा।

बजरंग दल ने भेजा नोटिस

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता भी ‘माफिया’ घोषित, पुलिस ने 50 हजार का भी रखा हैं इनाम

Bajrang Dal ban: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की स्थिति में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और बजरंग दल जैसे संगठनों पर कड़ी कार्रवाई करने का वादा किया है। इसके बाद से ही कांग्रेस पिछले मंगलवार से निशाने पर है। भारतीय जनता पार्टी ने इसे बजरंग बली से जोड़ दिया है और कांग्रेस पर हिंदुत्व विरोधी होने का आरोप लगाया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक