banda UP Dabangs beat up Dalit family with sticks

2 किलो आटे के खातिर चक्कीवाले की बेटी से छेड़छाड़, विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार को लाठी-डंडों से पीटा

crime news: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 10, 2022/6:10 pm IST

बांदा । crime news: पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला यूपी के बांदा जिले का है। दबंगों ने महज 2 किलो आटे के लिए एक दलित परिवार पर हमला कर दिया। मोहल्ले पड़ोस के लोगों ने जान बचाई और अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़े : WWE के CEO McMahon पर लगा महिला रेसलर्स से रेप का आरोप, करतूत छिपाने महिलाओं को दिए करोड़ों रुपए

जिले के बबेरू थाना क्षेत्र के पड़री गांव का यह मामला है। एफआईआर कॉपी के मुताबिक दलित परिवार घर में आटाचक्की लगाए है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि 22 अप्रैल 2022 को शाम 7 बजे गांव का एक व्यक्ति अपना आटा लेने आया और आटा तौलने के बाद उसने कहा, ”मैं 40 किलोग्राम गेहूं लाया था और तुम 38 किलोग्राम आटा दे रहे हो।” 2 किलोग्राम कम आटा तौलने को लेकर विवाद शुरू हो गया।

इस बात की पीडित पक्ष ने पुलिस में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने भी कोई सुनवाई नहीं की। जिससे दलित परिवार ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट के आदेश पर 4 नामजद सहित 4 अज्ञात के खिलाफ बलवा, घर में घुसकर मारपीट, छेड़छाड़, SC-ST की धाराओ में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

 Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ग्राहक गालियां देते हुए चला गया और कुछ देर बाद लाठी डंडों से लैस होकरअपने भाई और साथियों को लेकर आया और चक्कीवाले पर हमला बोल दिया। परिवार की बेटी और महिला भी बचाने आईं, आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। आरोप है कि बेटी के साथ अश्लील हरकत कर डाली। आसपास के लोगों ने इन दबंगों से पीड़ित परिवार की जान बचाई। पुलिस में शिकायत करने गए तो आरोप है कि दारोगा ने सादे कागज पर सिग्नेचर कराकर केस दर्ज करने की बात की और फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की।

 
Flowers