Assad was about to marry his own sister

‘निकाह’ पढ़ पाता असद उससे पहले उसकी पढ़ी गई ‘फातिहा’, अपनी ही बहन से होने वाली थी शादी

'निकाह' पढ़ पाता असद उससे पहले उसकी पढ़ी गई 'फातिहा', अपनी ही बहन से होने वाली थी शादी

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2023 / 01:32 PM IST, Published Date : April 14, 2023/12:39 pm IST

नई दिल्ली। Assad was about to marry his own sister: माफिया अतीक अहमद के 19 साल के बेटे का एनकाउंटर कर दिया गया। इसके साथ ही अतीक का एक खास गुर्गा शूटर मोहम्मद गुलाम की भी मौत हो गई। आपको बता दें कि उमेशपाल हत्याकांड के बाद से ही अतीक का बेटा असद अहमद और मोहम्मद गुलाम फरार थे। जिसके बाद गुरुवार को झांसी में यूपी स्पेशल टास्क फोर्स (UP STF) ने दोनों का एनकाउंटर कर दिया। यूपी एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने कहा था कि “एसटीएफ की टीम पिछले डेढ़ महीने से असद अहमद और गुलाम को ट्रेस कर रही थी। उन्हें जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई थी, लेकिन इन लोगों ने टीम पर गोलियां चलाईं और पुलिस की फायरिंग में दोनों मारे गए।”

Read More : MP News: गवर्नमेंट स्कूल के प्राचार्य की काली करतूत… 12वीं की छात्राओं के साथ करता था अश्लील हरकत

असद का होने वाला था निकाह

बताया जा रहा है कि एनकाउंटर से पहले 19 साल के असद का रिश्ता तय हो गया था। अतीक के बहन की बेटी से असद का निकाह तय किया था।

Assad was about to marry his own sister : आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के साथ-साथ उसकी बहन, उसके पति अखलाक अहमद और दोनों भांजियों को भी आरोपी बनाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की जांच में पाया गया था कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद 5 मार्च को शूटर गुड्डू मुस्लिम अतीक की बहन के घर (मेरठ) पर पहुंचा था। उन लोगों ने रुपयों से भरा बैग देकर उसकी भगाने में मदद की थी। जिसके कारण उन लोगों को भी आरोपी माना गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers