हैवानियत की हद पार! महिला के साथ गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में लगा दी आग, हालत गंभीर | Beyond the limit of grief After gang rape with woman, fire broke out in private part, condition serious

हैवानियत की हद पार! महिला के साथ गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में लगा दी आग, हालत गंभीर

हैवानियत की हद पार! महिला के साथ गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में लगा दी आग, हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : February 27, 2021/6:22 am IST

सीतापुर। यूपी के सीतापुर में एक हैवानियत की हद पार करने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला को बंधक बनाकर पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी। दरिंदों से बचकर महिला बाजार की तरफ भागी और लोगों को बताया, जिसके बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पड़ें: दिल्ली पुलिस के एएसआई ने पीसीआर वैन में खुद को गोली मारकर आत्महत्या…

डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। आरोप है कि पुलिस ने कई घंटों तक मीडिया को घटनास्थल और हॉस्पिटल से दूर रखा। पुलिस का कहना है कि महिला से दुष्कर्म की बात सामने आई है और आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है।

ये भी पड़ें: सूरत में फिर हिली धरती, भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए

यह घटना नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र के जोगी बाजार इलाके की है। आरोपी बाप-बेटे ने घर में बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट सहित निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बीती रात इस महिला को बाप-बेटा उठाकर लाए और गैंगरेप किया। स्थानीय लोगों के अनुसार शुक्रवार दोपहर जब महिला हैवानों के चंगुल से छूटकर बाजार पहुंची तो उसने पूरी बात बताई।

ये भी पड़ें: हवाई अड्डे, रेलवे स्टेशनों पर कोविड-19 की जांच जारी रहेगी : असम सरकार

डॉक्टरों के अनुसार महिला 30% जली हुई है वह अपने साथ रेप होने की भी बात कह रही है। पुलिस ने मामले में आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी बाप-बेटे से पूछताछ की जा रही है।

 
Flowers