Bhabhi Makes Romance With Nanad Midnight and Shoot Video

ननद के प्यार में पागल हुई भाभी, रात होते ही पहुंच जाती थी कमरे में, बोली- अब हम एक साथ बिताएंगे जिंदगी

ननद के प्यार में पागल हुई भाभी, रात होते ही पहुंच जाती थी कमरे में, Bhabhi Makes Romance With Nanad Midnight and Shoot Video

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 10:18 PM IST, Published Date : May 23, 2024/10:18 pm IST

आगरा: Bhabhi Makes Romance With Nanad ननद और भाभी के बीच नोंक-झोंक के कई किस्से तो आप सुने ही होंगे, लेकिन आज हम आपको एक हैरान कर देने वाले मामले के बता रहे हैं। दरअसल, उत्तर प्रदेश के आगरा में विवाहिता रात में उठकर पड़ोस में रहने वाली रिश्ते की ननद के पास पहुंच जाती थी। इतना ही नहीं वह उसके साथ अंतरंग होकर फोटो और वीडियो भी बनाती थी। अब यह मामला थाने तक पहुंच गया है। पुलिस मामले की शिकायत पर जांच में जुट गई है।

Read More : कथावाचक देवकीनंदन ने आईबीसी 24 से की खास बातचीत, कहा- जो सनातनी की बात करेगा, हम भी उसी की बात करेंगे 

Bhabhi Makes Romance With Nanad मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला आगरा के फतेहपुरसीकरी के एक मोहल्ले का है। महिला के अपनी रिश्ते की ननद से संबंध थे। ननद घर के पास ही में रहती है। इस कारण दोनों के बीच नजदीकीयां ज्यादा हैं। दोनों का रोज का मिलना और घर ज्यादा आना-जाना शुरू हो गया। यहां तक की रात में दोनों ज्यादा एक-दूसरे से मिलने लगीं। दोनों के बीच संबंध बन गए। दोनों के इस तरह के संबंधों की चर्चा मोहल्ले में होने लगी। इससे ससुराल वाले परेशान हो गए। उन्होंने विवाहिता की इस हरकत की जानकारी उसके मायके वालों को दी। इसके बाद विवाहिता का भाई अपनी बहन को साथ में मायके ले गया।

Read More : Neha Malik Sexy Video: भोजपुरी अदाकारा ने पार की सारी हदें, ब्लैक नाइट सूट में दिए बेहद बोल्ड पोज 

दूसरे दिन शाम होते ही उसकी रिश्ते की ननद भी विवाहिता के मायके पहुंच गई। वहां बखेड़ा खड़ा कर दिया। परिवारजनों ने दोनों को बहुत समझाया पर उनपर किसी की नहीं चली। दोनों का कहना है हम दोनों साथ जियेंगे नहीं तो साथ ही मर जाएंगे। ऐसे में अब दोनों के परिवारीजनों के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। दोनों के परिवार वालों ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की है लेकिन दोनों ही मानने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में उनके परिवार को अब इस समस्या का कोई हल नजर नहीं आ रहा है। सोमवार को मामले के संबंध में युवती (ननद) के भाई और मां ने थाने पहुंचकर घटना की तहरीर दी है। पुलिस का कहना है मामले की जांच की जाएगी। दोनों युवतियों को समझाया जाएगा और परिवारों से भी बात की जाएगी।