Big statement of Union Minister Scindia regarding investigation

एयरपोर्ट विवाद की जांच को लेकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया का बड़ा बयान, इन नेताओं के खिलाफ हुआ मामला दर्ज, जानें …

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : September 4, 2022/3:14 pm IST

Union Minister Jyotiraditya Scindia : नई दिल्ली – देवघर एयरपोर्ट पर अधिकारियों से जबरन अनुमति लेने का मामला तूल पकड़ चुका है। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। इस मामले में भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी समेत 9 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। नागरिक उड्डयन केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाल ही में अपने बयान में कहा कि, झारखंड के देवघर हवाई अड्डे के विवाद की गहन जांच होगी। जिसमें भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच के बाद सच्चाई सामने आएगी।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : गणेश जी मोहब्बत वाले, करते हैं प्रेमी-प्रेमिकाओं की मुरादें पूरी, यहां स्थित हैं इश्किया गणेश जी 

Union Minister Jyotiraditya Scindia : जानकारी के लिए बता दूं कि इस मामले में आरोप है कि इन सभी ने मिलकर एटीसी के अधिकारियों पर दबाव बनाया कि वो उनके चाटर्ड फ्लाइट को देवघर से उड़ने की इजाजत दे। यह पूरा मामला 31 अगस्त की शाम का है। जिस समय दुमका में नाबालिग लड़की अंकिता की शाहरुख़ ने पेट्रोल लगाकर हत्या कर दी गई थी और इस मामले में निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी और कपिल मिश्रा मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। और इसके लिए वे देवघर एयरपोर्ट पर चार्टर प्लेन से पहुंचे थे।

read more : नहीं चलेगा ’अंडे का फंडा’, अपनी ही सरकार को चुनौती दे बैठे नेताजी, जानिए कौन हैं ये दिलेर 

Union Minister Jyotiraditya Scindia : दुमका से निकलने के बाद देवघर एयरपोर्ट पहुंचे भाजपा सांसदों का वहां एटीसी अधिकारियों से विवाद हुआ था। शनिवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में मौजूद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब पत्रकारों ने इस विवाद को लेकर सवाल किया तो ने कहा, जांच के बाद मामले की पूरी सच्चाई सामने आ जाएगी। जिसके बाद डिटेल आपके साथ भी शेयर की जाएगी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers