कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल.. कांग्रेस छोड़ने के पीछे बताई ये वजह

कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका, पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल.. कांग्रेस छोड़ने के पीछे बताई ये वजह

Edited By: , June 9, 2021 / 08:06 AM IST

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की कांग्रेस पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ शुरू हो गई है। कांग्रेस के एक बड़े नेता जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल हो गए हैं। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। 

पढ़ें- इन बीमारियों के लिए रामबाण बना घोड़ी का दूध, करीब 700 रुपए में बिक रहा एक लीटर दूध.. जानिए

बीजेपी के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बुधवार सुबह एक ट्वीट किया था। यह ट्वीट था, “आज एक दिग्गज शख्सियत दोपहर 1 बजे भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल होगी।” भाजपा नेता के इस ट्वीट के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे थे। ये कयास जितिन प्रसाद की तरफ इसलिए भी जा रहे थे क्योंकि प्रसाद ने 5 जून को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर बधाई दी थी।

पढ़ें- सावधान!.. विदेशों में बैठे ठगों ने भारतीयों से की 2…

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद उन 23 नेताओं में शामिल थे, जिन्होंने कांग्रेस के नेतृत्व में बदलाव और इसे और ज्यादा सजीव बनाने के लिए पत्र लिखा था। यूपी में इसको लेकर कुछ नेताओं ने विरोध भी किया था।

पढ़ें- देह व्यापार के दलदल में घुस गई थीं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस.. सौदा करना …

लोगों ने पता करना शुरू किया तो पता चला कि यह बड़े नेता और कोई नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के जितिन प्रसाद हैं। जितिन प्रसाद इस समय दिल्ली में ही हैं। बीजेपी मुख्यालय में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।