Bihar ki Bewafa Biwi

भतीजे के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाई दो बच्चो की माँ, नाराज पति ने करा दी दोनों की शादी..

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2023 / 03:54 PM IST, Published Date : July 23, 2023/3:54 pm IST

जमुई: बॉलीवुड की एक फिल्म थी हम दिल दे चुके सनम। इस फिल्म में दिखाया गया था कि शादी के बाद भी बीवी का प्रेम अपने पूर्व प्रेमी के लिए कम नहीं हो रहा था। इस बात से परेशान पति उसके पहले प्रेमी को ढूंढने निकल पड़ा था। लेकिन बिहार की एक घटना इससे उलट हैं। (Bihar ki Bewafa Biwi) यहाँ पति को अपनी बीवी की प्रेमी को ढूंढना नहीं पड़ा बल्कि वह उसके साथ ही आपत्तिजनक हालत में धर ली गई। हैरान कर देने वाला यह प्रकरण बिहार के जमुई जिले का हैं।

एक एक्सीडेंट ने बदलकर रख दी थी इस सुपरस्टार की जिंदगी, स्टारडम छोड़ते ही बनाया करोड़ों रुपए का बिजनेस साम्राज्य 

दरअसल मामला लखापुर गांव का है। जहां रूबी देवी की अपने ही भतीजे पकंज पासवान से 3 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। चाची और भतीजे के अफेयर की भनक महिला के पति इंद्रदेव पासवान को लग गई। जब दोनों को पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया तो दोनों की शादी करा दी। हालांकि इसके लिए पंचायत हुई। पंचायत में पति इंद्रदेव पासवान पत्नी को रखने के लिए तैयार नहीं हुआ। जब 20 साल के भतीजे पंकज पासवान से बात की गई तो वह महिला को अपनी पत्नी बनाने को तैयार हो गया।

6 गेंद में 6 छक्का लगाने वाले दिग्गज बल्लेबाज करने वाले हैं दूसरी शादी, गुपचुप कर ली सगाई, सामने आई तस्वीरें

जिसके बाद पंचायत ने दोनों की वही शादी करा दी। पति ने ही महिला की मांग पंकज पासवान के हाथों भरवा दिया। दोनों की शादी गांव के काली मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के साथ कराई गई। शादी का वीडियो स्थानीय लोगों ने बना लिया। (Bihar ki Bewafa Biwi) ग्रामीणों ने टाउन थाना की पुलिस को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी। घटना शनिवार देर रात की है। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने कहा कि जानकारी मिली है, छानबीन की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें