Bijnor Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री में तेज धमाके के साथ लगी आग, हादसे में 1 व्यक्ति की मौत, 5 की हालत गंभीर |

Bijnor Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री में तेज धमाके के साथ लगी आग, हादसे में 1 व्यक्ति की मौत, 5 की हालत गंभीर

Bijnor Factory Blast: पटाखा फैक्ट्री में तेज धमाके के साथ लगी आग, हादसे में 1 व्यक्ति की मौत, 5 की हालत गंभीर

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 11:43 AM IST, Published Date : May 19, 2024/11:43 am IST

बिजनौर। Bijnor Factory Blast: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक पटाखा बनाने की फैक्ट्री में अचानक आग लगने से विस्फोट हो गया, जिससे इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं इस धमाके के दाम आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया, जिसके बाद लोगों ने फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी।

Read More: Almas Salim Resigns from Congress : एमपी कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, अब इस दिग्गज ने सभी पदों से दिया इस्तीफा 

बता दें कि  बिजनौर के एक पटाखा बनाने वाली फैक्टरी है। जहां आज सुबह ब्लास्ट हो गया। धमाका इतना तेज था कि इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास क्षेत्र के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी, जिसके बाद दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर बमुश्किल आग पर काबू पाया। पुलिस के अनुसार सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Read More: Train Accident In Raipur : रायपुर और उरकुरा के बीच हादसे का शिकार हुई शालीमार एक्सप्रेस, यात्रियों को आई गंभीर चोट

Bijnor Factory Blast: बताया गया कि इस ब्लास्ट में रसूलाबाद निवासी उक्त दोनों श्रमिक समेत कुछ लोग बुरी तरह झुलस गए जबकि एक श्रमिक ग्राम गोपालपुर निवासी अमित पुत्र कुलवीर की मौके पर ही मौत हो गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास क्षेत्र के गांवों के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग पर बमुश्किल आग पर काबू पाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। पटाखा फैक्ट्री मे ब्लास्ट की सूचना पर हलदौर पुलिस और एसपी सिटी ने घटना स्थल का जायजा लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp