Congress leader Rahul Gandhi targeted BJP Government

भाजपा और मोदी मीडिया कर रहे ‘झूठ का कारोबार’, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने डबल इंजन की सरकार पर साधा निशाना

Rahul Gandhi Targeted BJP Government : राहुल गांधी ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर पोस्ट किया, "भाजपा और मोदी मीडिया मिल कर कैसे ‘झूठ का कारोबार'

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2024 / 01:56 PM IST, Published Date : March 1, 2024/1:56 pm IST

नई दिल्ली : Rahul Gandhi Targeted BJP Government : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश में हो रहे अपराध की कुछ घटनाओं का उल्लेख करते हुए योगी और मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राहुल गांधी ने अपने आरोपों में कहा कि, राज्य में डबल इंजन सरकार “जंगलराज की गारंटी” है। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “भाजपा और मोदी मीडिया मिल कर कैसे ‘झूठ का कारोबार’ कर रहे हैं, उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था उसका सबसे बड़ा उदाहरण है।”

यह भी पढ़ें : Aziz Qureshi Passes Away: नहीं रहे पूर्व राज्यपाल अज़ीज़ कुरैशी.. 84 साल की उम्र में ली आखिरी साँस, जानें कैसा रहा सफर

राहुल गांधी ने एक्स पर शेयर किया पोस्ट

Rahul Gandhi Targeted BJP Government :  सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि, भाजपा और मोदी मीडिया मिल कर कैसे ‘झूठ का कारोबार’ कर रहे हैं, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था उसका सबसे बड़ा उदाहरण है। कहीं पेड़ से लटके नाबालिग बहनों के शव, तो कहीं इंटों से कुचल कर हत्या की वारदात। कहीं भाजपाइयों द्वारा IIT-BHU कैंपस में गैंग रेप का दुस्साहस, तो कहीं न्याय न मिलने पर आत्महत्या को मजबूर महिला जज।

ये उस प्रदेश का हाल है जिसकी कानून व्यवस्था का गुणगान करते मोदी मीडिया थकता नहीं है। हाल ही में रामपुर में अंबेडकर स्मारक की मांग पर 10वीं की परीक्षा देकर लौटते दलित छात्र की हत्या यूपी की जर्जर कानून व्यवस्था का सबसे वीभत्स उदाहरण है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपाई तंत्र और अपराधियों के इस गठबंधन के खिलाफ आज हर ज़िले, हर तहसील में विरोध प्रदर्शन कर न्याय की आवाज़ बुलंद करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp