तेलंगाना में राजनीतिक ‘खरीद-फरोख्त’ में लगी है भजापा: के. कविता |

तेलंगाना में राजनीतिक ‘खरीद-फरोख्त’ में लगी है भजापा: के. कविता

तेलंगाना में राजनीतिक ‘खरीद-फरोख्त’ में लगी है भजापा: के. कविता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 23, 2022/9:01 pm IST

हैदराबाद, 23 नवंबर (भाषा) तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी और विधान परिषद सदस्य के. कविता ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेताओं को धमकाने तथा भाजपा में शामिल कराने के लिए ‘खरीद-फरोख्त’ की कोशिश का आरोप लगाया।

येल्लारेड्डी विधानसभा में एक सभा में टीआरएस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कविता ने कहा कि भाजपा केवल एक ही नीति जानती है कि ‘राम नाम जपना, पराया लीडर (नेता) अपना’। उन्होंने कहा कि खरीद-फरोख्त की कोशिश करते समय भाजपा विपक्षी दलों के नेताओं के उत्पीड़न के लिए केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग करती है।

टीआरएस के विधायकों को प्रलोभन देने के मामले में जांच कर रही एसआईटी के समक्ष पेश नहीं हुए कुछ भाजपा नेताओं का परोक्ष जिक्र करते हुए कविता ने कहा कि यदि भाजपा ने कुछ गलत नहीं किया है तो समन जारी किये जाने के बावजूद वे जांच एजेंसी से क्यों बच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में भाजपा संगठन में कोई शक्ति नहीं है और वे अन्य दलों के नेताओं को शामिल करने के लिए धनबल और बाहुबल का दुरुपयोग कर रहे हैं।

कविता ने कहा, ‘‘हम तेलंगाना के लोग हैं, हमें धमकाया नहीं जा सकता। हम लड़ेंगे, जीतेंगे और हमारी जनता की सेवा में हमेशा रहेंगे।’’

अगले साल विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले टीआरएस नेता ने कहा कि उनकी पार्टी के एक के बाद एक लोकप्रिय नेताओं को भाजपा परेशान कर रही है जिनमें मंत्री और सांसद शामिल हैं।

भाषा वैभव पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers