BJP expelled leader arrested, did such an act with a disabled girl

आठ सालों से दिव्यांग के साथ घर में ऐसा काम करती रही भाजपा से निष्कासित नेता, अब पहुंची सलाखों के पीछे

BJP expelled leader arrested, did such an act with a disabled girl : भाजपा से निष्कासित नेता गिरफ्तार, आठ सालों से दिव्यांग के साथ करती रही..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 31, 2022/11:09 am IST

नई दिल्ली। BJP expelled leader arrested : झारखंड से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां झारखंड के रिटायर्ड आईएएस बीबी पात्रा की पत्नी और भाजपा से निष्काषित नेत्री सीमा पात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरसअल, बीजेपी से निष्कासित सीमा पात्रा पर अपनी घरेलू नौकरानी के साथ अभद्र व्यवहार और उसे टॉर्चर करने का आरोप लगा है। सीमा पात्रा पर आरोप लगाया गया है कि बीते आठ सालों से सीमा के घर में एक दिव्यांग लड़की नौकरानी का काम कर रही है। इस दिव्यांग लड़की के साथ सीमा दुर्व्यवहार करती हैं। सीमा उस लड़की के साथ मारपीट करती थी और उसे बंधक बनाकर रखा हुआ था।     >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More : Ganesh Chaturthi Puja Vidhi: इन चीजों के बिना अधूरी रह जाएगी आपकी पूजा, नहीं मिलेगा पूरा आशीर्वाद

दिव्यांग नौकरानी के साथ करती थी मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार घरेलू सहायिका (नौकरानी) से बेरहमी से मारपीट मामले में हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा के नेतृत्व में अरगोड़ा थाना पुलिस ने सीमा पात्रा को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले मंगलवार को मामला सामने आने के बाद बीजेपी ने सीमा पात्रा को पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

Read More : आज बंद रहेगी मांस-मटन की दुकानें, नगरीय प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, न मानने पर होगी कड़ी कार्रवाई

रॉड से तोड़ दिए दांत

एक मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित नौकरानी सुनीता का आरोप है कि सीमा पात्रा ने उसे लंबे समय तक बंधक बनाकर रखा। सीमा उसके साथ मारपीट किया करती थी। हैवानियत की हदें तब पार कर गईं जब रॉड से सुनीता के दांत तक तोड़ दिए गए। इतना ही नहीं सीमा पर आरोप है कि सीमा पात्रा ने इस दौरान पीड़ित नौकरानी को कई बार गर्म तवे से दागा, जिसके निशान भी उसके शरीर पर मौजूद हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें