भाजपा सांसद मीणा का धरना चौथे दिन भी जारी |

भाजपा सांसद मीणा का धरना चौथे दिन भी जारी

भाजपा सांसद मीणा का धरना चौथे दिन भी जारी

:   Modified Date:  January 27, 2023 / 05:03 PM IST, Published Date : January 27, 2023/5:03 pm IST

जयपुर, 27 जनवरी (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)के राज्यसभा सदस्य किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान में भर्ती परीक्षा प्रश्नपत्र लीक मामले की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो(सीबीआई) से जांच की मांग को लेकर अपना धरना शुक्रवार को चौथे दिन भी जारी रखा।

मीणा ने कहा,‘‘ यदि सरकार ने हठधर्मिता नहीं छोड़ी और बेरोजगारों के साथ न्याय नहीं किया तो युवा शक्ति आगामी चुनावों में ऐसा सबक सिखाएगी कि राज्य में कोई कांग्रेस का नाम लेने वाला भी नहीं बचेगा।’’

सांसद ने लिखा है कि अगर राज्य सरकार की इस मामले में ‘‘बड़े मगरमच्छों को पकड़ने की मंशा है तो सीबीआई जांच कराए।’’ उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को बिना किसी राजनीतिक पूर्वाग्रह के युवा शक्ति की आवाज को सुनना चाहिए और उनकी जायज मांगों का ईमानदारी से समयबद्ध समाधान करना चाहिए।

मीणा के अनुसार,‘‘प्रश्नपत्र लीक कर बेरोजगारों के सपनों को चकनाचूर करने वाले नकल माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई बेहद जरूरी है। चाहे वो कितना भी बड़ा क्यों न हो।’’

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में भर्ती परीक्षाओं के प्रश्नपत्र लीक की घटनाओं के खिलाफ मीणा ने मंगलवार को बड़ी संख्या में लोगों के साथ वाहनों में सवार होकर दौसा से जयपुर के लिए मार्च किया था, लेकिन उनके मार्च को पुलिस ने घाट की गुणी के पास ही शहर में प्रवेश करने से रोक दिया था। इसके बाद वह अपने समर्थको के साथ वहीं पर धरने पर बैठ गये थे।

विपक्ष ने विधानसभा में भी इस मुद्दे को उठाया। सरकार ने सदन में इस मामले की सीबीआई से जांच से इनकार कर दिया है।

भाषा कुंज पृथ्वी धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)