BJP National Convention: भारत मंडपम पहुंचे पीएम मोदी, अधिवेशन शुरू होने से पहले किया प्रदर्शनी का दौरा |

BJP National Convention: भारत मंडपम पहुंचे पीएम मोदी, अधिवेशन शुरू होने से पहले किया प्रदर्शनी का दौरा

BJP National Convention: भारत मंडपम पहुंचे पीएम मोदी, अधिवेशन शुरू होने से पहले किया प्रदर्शनी का दौरा

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 12:12 PM IST, Published Date : February 17, 2024/12:12 pm IST

दिल्ली। BJP National Convention: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी का दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आज से 17 और 18 फरवरी को दिल्ली के प्रगति मैदान के भारत मंडपम में होगा। इस अधिवेशन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का अध्यक्षीय उद्बोधन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समापन भाषण होगा। इसके साथ ही पीएम मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। वहीं इस दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साहित बीजेपी के कई सांसद, MLA दिल्ली जाएंगे।

Read More: Scam in Sambal Yojana : संबल योजना के घोटाले में BMC का बड़ा एक्शन, तीन जोनल अधिकारियों पर गिरी गाज, जानें पूरा माजरा

बता दें कि विधानसभा में अपनी प्रचंड जीत के बाद अब भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है। इसी कड़ी में भाजपा का 2 दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन आज से शुरू हो रहा है जो कि कल यानी 18 फरवरी तक होगा। बीजेपी की यह बैठक प्रगति मैदान के भारत मंडपम में होगी। जिसके लिए BJP मुख्यालय से भारत मंडपम तक के रास्ते को सजाया गया है। इस अधिवेशन की शुरूआत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने उद्बोधन से करेंगे। वहीं पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह कार्यक्रम स्थल पर पहुंच चुके हैं और थोड़ी ही देर में पीएम नरेंद्र मोदी कार्यक्रम स्थल पहुंच चुके हैं  जहां उनका अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वागत किया। इस दौरान पीएम मोदी ने अधिवेशन शुरू होने से पहले भारत मंडपम में एक प्रदर्शनी का दौरा किया।

Read More: Today News Live Update 17 February 2024: भारत मंडपम पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 

BJP National Convention: इस दो दिवसीय अधिवेशन में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए रोड मैप तैयार किया जाएगा साथ ही बीते 10 साल की सत्ता के दौरान लिए गए पार्टी के बड़े और निर्णायक फैसलों पर प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया जाएगा। इस अधिवेशन के लिए पार्टी के देशभर से 11 हजार 500 से ज्यादा पदाधिकारी शामिल होंगे। इसके साथ ही पार्टी सदस्यता अभियान, युवाओं और महिलाओं को पार्टी से जोड़ने, और बूथ स्तर पर मजबूती बनाने पर चर्चा होगी। इस दौरान पीएम मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देंगे।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp