Swati Maliwal Case

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल के मामले पर केजरीवाल क्यों साधे हुए हैं चुप्पी? AAP पर बीजेपी ने उठाए सवाल…

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल के मामले पर केजरीवाल क्यों साधे हुए हैं चुप्पी? AAP पर बीजेपी ने उठाए सवाल...

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 02:05 PM IST, Published Date : May 19, 2024/2:05 pm IST

 Swati Maliwal Case: नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि AAP के जो नेता भ्रष्टाचार के लिए जेल जा रहे हैं। उन्हें जेल भेजने का निर्णय कोर्ट का है। अरविंद केजरीवाल के पास जवाब देने के लिए कुछ नहीं है। मैं पूछता हूं कि वे स्वाति मालीवाल के मामले पर चुप क्यों हैं?

Read more: Kiara Advani Cannes Look: रेड कार्पेट पर कियारा के मरमेड लुक ने लुटी महफिल, पिंक-ब्लैक गाउन में लगी बला की खूबसूरत 

बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पहले भी केजरीवाल के बयानों पर प्रतिक्रिया दी। कहा कि केजरीवाल नौटंकी बंद करें और स्वाति मालीवाल से हुई मारपीट पर अपना मुंह खोलें। सचदेवा ने कहा कि हम आपसे सिर्फ एक सवाल पूछ रहे हैं उसका जवाब दें। तुम्हारे घर के अंदर आपकी महिला सांसद के साथ मारपीट और अभद्रता की गई। आज 6 दिन हो गए और तुमसे एक बार भी चुप्पी नहीं तोड़ी गई।

Read more: Jabalpur Massive Fire: तीन दुकानों में लगी भीषण आग घरों तक पहुंची, लाखों का सामान जलकर खाक, मची अफरा-तफरी… 

 Swati Maliwal Case: दरअसल, राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के आरोपी दिल्ली के मुख्यमंत्री के पीए विभव कुमार को गिरफ्तार किया जा चुका है। अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिभव कुमार का नाम लिए बिना कहा था कि केंद्र की भाजपा सरकार आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी है। वह एक-एक कर आप के नेताओं को गिरफ्तार कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर जेल का खेल खेलने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह कल अपने पार्टी के सभी विधायक, सांसद और नेताओं के साथ 12 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंच रहे हैं। आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers