'नरेंद्र मोदी के बाद सोनिया गांधी को प्रधानमंत्री बनवाना चाहती है भाजपा...'केजरीवाल

‘नरेंद्र मोदी के बाद सोनिया गांधी को प्रधानमंत्री बनवाना चाहती है भाजपा…’ केजरीवाल के इस बयान से मचा बवाल

'नरेंद्र मोदी के बाद सोनिया गांधी को प्रधानमंत्री बनवाना चाहती है भाजपा...' केजरीवाल के इस बयान से मचा बवाल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 14, 2022/10:29 am IST

नई दिल्ली। Prime Minister after Narendra Modi : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने गुजरात दौरे के दौरान बड़ा बयान दे दिया है। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी को लेकर बयान दिया। सीएम केजरीवाल के इस बयान के बाद से हड़कंप मच गया है। दरअसल, गुजरात दौरे पर गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा, नरेंद्र मोदी के बाद सोनिया गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की कोशिश कर रही है। केजरीवाल के इस बयान से हर कोई दंग रहा गया। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More : बच्चों से भरी स्कूल बस हुई हादसे का शिकार, मची चीख-पुकार, 15 घायल

मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीजेपी के उन आरोपों का जवाब दे रहे थे जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटेकर आप की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार हैं। आम आदमी पार्टी उनको बैकडोर से राजनीति में एंट्री करा रही है।

Read More : फिर सुलगी इन दो देशों की सरहदें, भीषण जंग में 99 सैनिकों की मौत, भारत समेत सभी देशों ने की शांति की अपील

मेरा यह सवाल उनसे पूछने की हिम्मत करें -सीएम केजरीवाल

बता दें गुजरात दौरे के दौरान जब सीएम केजरीवाल ऑटो रिक्सा ड्राइवर के यहां खाना खाने गए थे, इस दौरान उनसे एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि बीजेपी कह रही है कि आप गुजरात की राजनीति में मेधा पाटेकर को पिछले दरवाजे से प्रवेश दिलाने की कोशिश में लगे हुए हैं। संवाददाता के इस सवाल का जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने सुना है कि बीजेपी नरेंद्र मोदी के बाद सोनिया गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की कोशिश कर रही है। इसके आगे केजरीवाल ने कहा कि आप मेरा यह सवाल उनसे पूछने की हिम्मत करें, लेकिन मैं समझता हूं कि आप यह सवाल करने से डरेंगे।

Read More : MP Vidhan Sabha Monsoon Session: आज मानसून सत्र का दूसरा दिन, इन मुद्दों पर होगा हंगामा

इसके आगे केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के अगले प्रेस कॉन्फ्रेंस में, उन्हें बताओ केजरीवाल कहते हैं कि आप सोनिया गांधी को मोदी जी का उत्तराधिकारी और पीएम उम्मीदवार बना रहे हैं और उन्हें पिछले दरवाजे से एंट्री दे रहे हैं। आपका क्या कहना है? बता दें केजरीवाल के जवाब पर सभा में मौजूद लोग ठहाके मारकर हंस पड़े।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers